Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

Parineeti-Raghav wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी, Viral हुई तस्वीरों ने Social Media पर मचाया तूफान

राजस्थान के उदयपुर में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की भव्य शादी हुई।

Written by  Rahul Rana -- September 25th 2023 11:00 AM
Parineeti-Raghav wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी, Viral हुई तस्वीरों ने Social Media पर मचाया तूफान

Parineeti-Raghav wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी, Viral हुई तस्वीरों ने Social Media पर मचाया तूफान

ब्यूरो : राजस्थान के उदयपुर में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की भव्य शादी शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाँकि नवविवाहित जोड़े की ओर से आधिकारिक शादी की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, लेकिन विवाह के बाद जोड़े की पहली तस्वीर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। तस्वीर में परिणीति चोपड़ा को एक गुलाबी रंग की सीक्विन साड़ी पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें गर्व से उनके माथे पर सिन्दूर लगा हुआ है, जबकि राघव चड्ढा एक तेज काले टक्सीडो में उनकी सुंदरता को पूरा कर रहे हैं।


उनके बड़े दिन से पहले होने वाले उत्सव की शुरुआत दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ हुई, जिसके बाद एक अंतरंग सूफी रात का आयोजन किया गया, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। उदयपुर ने मेहंदी समारोह के साथ जोड़े की प्यार की यात्रा देखी, उसके बाद हल्दी और बॉलीवुड शैली का संगीत कार्यक्रम हुआ। आख़िरकार, बहुप्रतीक्षित शादी और रिसेप्शन रविवार को आयोजित किया गया, जो उनके उत्सव के चरमोत्कर्ष को दर्शाता है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्रेम कहानी उस समय एक महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंच गई जब उन्होंने मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में सगाई कर ली। इस साल की शुरुआत में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, परिणीति चोपड़ा ने अपनी यात्रा को याद करते हुए खुलासा किया कि एक साथ नाश्ता करना उनके लिए यह एहसास करने के लिए पर्याप्त था कि उन्हें "वही" मिल गया है। उन्होंने लिखा, "जब आप जानते हैं, तो आप जानते हैं। एक साथ नाश्ता किया और मुझे पता चला - मैं उससे मिली थी। सबसे अद्भुत व्यक्ति जिसकी शांत शक्ति शांत, शांत और प्रेरणादायक होगी। उसका समर्थन, हास्य, बुद्धि और दोस्ती शुद्ध आनंद है .वह मेरा घर है..."

इस जोड़े की रोमांटिक यात्रा तब सार्वजनिक हो गई जब उन्हें साल की शुरुआत में मुंबई के एक रेस्तरां में एक साथ देखा गया, जिससे डेटिंग की अफवाहें उड़ गईं। इसके बाद, उन्हें अक्सर हवाई अड्डे पर देखा गया और यहां तक ​​​​कि एक साथ आईपीएल मैच में भी भाग लिया। मई में सगाई समारोह के साथ उनका रिश्ता एक महत्वपूर्ण मुकाम पर पहुंच गया, जिससे उनके परिवार और दोस्तों की नजर में उनका प्यार और मजबूत हो गया।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...