Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

Parineeti-Raghav wedding: आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का उदयपुर में हुआ भव्य स्वागत

आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का शुक्रवार को उदयपुर हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया।

Written by  Rahul Rana -- September 22nd 2023 03:24 PM
Parineeti-Raghav wedding: आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का उदयपुर में हुआ भव्य स्वागत

Parineeti-Raghav wedding: आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का उदयपुर में हुआ भव्य स्वागत

ब्यूरो : आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का शुक्रवार को उदयपुर हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया। दिल्ली से उदयपुर हवाई अड्डे पर जोड़े के आगमन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं।

हवाईअड्डे के गेट से बाहर निकलते ही ढोल और संगीत ने जोड़े का स्वागत किया। कथित तौर पर राघव और परिणीति आगामी सप्ताहांत में उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके स्वागत में एक ग्रुप ने भांगड़ा किया। 


परिणीति चोपड़ा क्रीम शॉल के साथ लाल जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने काले चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया। राघव ने काले स्वेटर और नीली डेनिम को चुना।

इससे पहले दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक सूफी नाइट का आयोजन किया था। राष्ट्रीय राजधानी में राघव के आवास पर आयोजित विशेष समारोह में परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका विशेष रूप से अनुपस्थित थीं, लेकिन अभिनेता की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ उपस्थित थे। संगीतमय रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा, जहां उन्होंने अरदास और कीर्तन में भाग लिया।

इस जोड़े ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता मौजूद थे।


अपने रिश्ते को गुप्त रखने के बावजूद, यह पता चला कि राघव और परिणीति डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। हाल ही में, इस जोड़े को परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलते हुए, राजस्थान में एक भव्य शादी की ओर इशारा करते हुए, उदयपुर में शादी के स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा राजस्थान में शादी करेगा और शादी का जश्न 23 और 24 सितंबर को मनाया जाएगा।

अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के संदर्भ में, परिणीति इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों, अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अतिरिक्त, उनकी आगामी परियोजनाओं में अक्षय कुमार के साथ 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' भी है। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...