Thu, Feb 2, 2023
Whatsapp

फर्जी STF बनकर दुकानदार को किया किडनैप, पुलिस कर्मचारी को बताया जा रहा मास्टरमांइड

गोविंद नगर थाना क्षेत्र में परचून शॉप संचालक को 4 लोगों ने एसटीएफ बनकर उठा लिया। फिर उसे लेकर कानपुर साउथ जोन में घूमते रहे। परचून दुकानदार के अपहरण की खबर जैसी ही परिजनों ने लगी इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवा दी गई, जैसे ही फर्जी एसटीएफ को इसकी जानकारी मिली तो वो दुकानदार को छोड़कर फरार हो गए।

Written by  Vinod Kumar -- December 24th 2022 04:53 PM
फर्जी STF बनकर दुकानदार को किया किडनैप,  पुलिस कर्मचारी को बताया जा रहा मास्टरमांइड

फर्जी STF बनकर दुकानदार को किया किडनैप, पुलिस कर्मचारी को बताया जा रहा मास्टरमांइड

कानपुर: गोविंद नगर थाना क्षेत्र में परचून शॉप संचालक को 4 लोगों ने एसटीएफ बनकर उठा लिया। फिर उसे लेकर कानपुर साउथ जोन में घूमते रहे। इस फर्जी एसटीएफ टीम का सरगना यूपी पुलिस में तैनात सिपाही मुकेश को बताया जा रहा है। किडनैपिंग के बाद मुकेश नाम के शख्स का फर्जी एसटीएफ टीम में शामिल मोनू बॉक्सर के पास आया। मुकेश ने दुकानदार से 30 हजार की फिरौती लेने के बाद उसे छोड़ देने की बात कही। 

परचून दुकानदार के अपहरण की खबर जैसी ही परिजनों ने लगी इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवा दी गई, जैसे ही फर्जी एसटीएफ को इसकी जानकारी मिली तो वो दुकानदार को छोड़कर फरार हो गए। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरौती मांगने वाला सिपाही मुकेश है, जिस पर अब तक कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।


वहीं, किडनैपिंग में शामिल बताए जा रहे मोनू बॉक्सर ने कहा कि पुलिस खुद को बचाने के लिए मेरे घर दबिश दे रही है, जबकि मुझसे सिपाही मुकेश ने फोन पर बात नहीं की थी मेरा इसमें कोई रोल नहीं है। पुलिस घर पर जाकर मेरे घर वालों को धमका रही है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...