Advertisment

कमरे में सो रहे भाई-बहन को लुटेरों ने हमला कर किया अधमरा, 70 हजार कैश और बाइक-स्कूटी लेकर हुए फरार

author-image
Vinod Kumar
New Update
कमरे में सो रहे भाई-बहन को लुटेरों ने हमला कर किया अधमरा, 70 हजार कैश और बाइक-स्कूटी लेकर हुए फरार
Advertisment

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: जगाधरी अमादलपुर रोड पर स्थित एक गांव में आज तड़के एक घर में घुस कर दो बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया। साथ ही कमरे में सो रहे भाई बहन के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उन्हें अधमरा कर लूटपाट को अंजाम दिया। लूटपाट की इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। गांव गडी बंजारा और उसके आसपास के गांव में जिले की पूरी पुलिस तड़के ही इन गांवों के घर घर में जाकर तलाशी ले रही थी। जानकारी के मुताबिक जगाधरी अमादलपुर रोड पर आज सुबह रमेश के घर में लुटेरे घुसे और कमरे में सो रहे उनकी बेटी और बेटे पर लोहे की रॉड से हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। बदमाशों ने कमरे में रखे 70 हजार रूपये और एक मोबाइल के साथ साथ जाते समय एक एक्टिवा और एक मोटर साइकिल को भी अपने साथ ले गए। बदमाशों ने जाते समय कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर कुंडी लगा दी, लेकिन गेट से बाहर मोटर साइकिल स्टार्ट होने की आवाज सुनकर रमेश और उसकी पत्नी तारा की आंख खुली गई।

publive-image

आंख खुलने पर वो भाग कर छत से नीचे आए, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। कमरे में सोए बेटा बेटी को आवाज लगाई तो कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद कमरे को बाहर से बंद देख जल्दी मे कुंडी खोल अंदर गए तो अंदर दोनों भाई बहन खून से लथपथ बेसुध पडे हुए थे। इसके बाद मामले की सूचना आनन फानन में पुलिस को दी गई। तुरंत मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर हालत में अधमरे पड़े अमित और उसकी बहन मंजू को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। यहा उनकी हालत को नाजुक देखते हुए दोनो को पीजीआई रेफर कर दिया।

publive-image

वही इस मामले की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जब इस मामले की अपने स्तर पर जांच करवाई तो लूटे हुए मोबाइल की लोकेशन गढी बंजारा की मिली। यहा पहुंचने पर पुलिस ने मोबाइल खाली जगह से बरामद तो किया, लेकिन बदमाशो की तलाश के लिए पुलिस ने दोनो गांवो की घेरा बंदी कर घर घर जाकर तलाशी लेनी शुरू कर दी, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

-crime haryana robbery yamunanagar jagadhri-amadalpur-road
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment