सीआईए जींद को मिली बड़ी कामयाबी, 715 ग्राम हेरोइन सहित एक गिरफ्तार

Man arrested with 715 gram heroin worth Rs 75 lakh

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम ने जिला जींद में गुप्त सूचना के आधार पर रायथल जिला हिसार निवासी नरेंद्र उर्फ काली को 715 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। हेरोइन की मार्केट कीमत लगभग 75 लाख रुपये बताई जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़ने की सफलता सीआईए टीम को डीआईजी अश्विन शैणवी के कुशल नेतृत्व से मिली। पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को शनिवार अदालत में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

सूचना के आधार पर पुलिस की सीआईए टीम गुलकनी गांव के पास पहुंची थी। जैसे ही आरोपी नरेंद्र अपने बाइक पर नजदीक आया तो पुलिस को देख कर वह भागने लगा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ आरोपी को बाइक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो 715 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन से पहले मार्च में वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से यह हेरोइन लेकर आया था। अब जैसे ही लॉक डाउन में छूट मिली तो इसे आस पास में सप्लाई करना था। वहीं पुलिस ने आरोपी को शनिवार अदालत से 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

जींद व हिसार में लगभग 8 मुकदमें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है नरेंद्र के खिलाफ
काबू किए गए आरोपी के खिलाफ जींद व हिसार में 7- 8 मामलें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है। यहां तक कि चोरी के एक मामले में आरोपी 2018 से अदालत से भगौड़ा भी बना हुआ हैं। आरोपी को रिमांड पर लिया गया है, आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी की हिरोइन को कहां कहां और किस किस को सप्लाई किया जाना था।

—PTC NEWS—