Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

Rahat Fateh Ali Khan ने शागिर्द को जूते से पीटा, Video वायरल हुआ तो सिंगर ने दी सफाई

Written by  Rahul Rana -- January 28th 2024 10:16 AM
Rahat Fateh Ali Khan ने शागिर्द को जूते से पीटा, Video वायरल हुआ तो सिंगर ने दी सफाई

Rahat Fateh Ali Khan ने शागिर्द को जूते से पीटा, Video वायरल हुआ तो सिंगर ने दी सफाई

ब्यूरो:  पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने वायरल वीडियो को खारिज करने की कोशिश की। जिसमें कथित तौर पर उन्हें एक व्यक्ति को जूते से बेरहमी से पीटते हुए दिखाया गया है वीडियो के बारे में उनका दावा है कि वह व्यक्ति उनका शागिर्द है।

 


वीडियो में लोकप्रिय कव्वाली गायक को एक "बोतल" के बारे में पूछते हुए उसे बार-बार मारते और थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। वह व्यक्ति गायक से विनती करते हुए दावा करता दिख रहा है कि उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। एक अन्य दृश्य में, कुछ लोगों ने छात्र को बचाने के लिए गायक को खींचने का प्रयास किया।

पाकिस्तानी प्रसारक समा टीवी ने उस व्यक्ति की पहचान एक कर्मचारी के रूप में की और कहा कि गायकों के बीच इस तरह का हिंसक व्यवहार एक चिंताजनक प्रवृत्ति है।

प्रसिद्ध कव्वाली गायक नुसरत फतेह अली खान के भतीजे खान ने बाद में स्पष्ट किया कि यह "उस्ताद और उनके शागिर्द (शिक्षक और शिष्य)" के बीच एक निजी मामला था। उन्होंने अपने कृत्य को समझाने के लिए उस व्यक्ति और उसके पिता का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे पीटा गया था।

राहत फतेह अली खान ने कहा कि उन्होंने इस घटना के बाद उनसे माफी भी मांगी है।

स्पष्टीकरण वीडियो में, जिस व्यक्ति को पीटा गया था उसने स्वीकार किया कि उसने पवित्र जल से भरी एक बोतल खो दी थी, जिसके परिणामस्वरूप यह घटना हुई, लेकिन उसने स्पष्ट किया कि उसका कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था।

"वह मेरे पिता जैसे हैं। वह हमसे बहुत प्यार करते हैं। जिसने भी यह वीडियो फैलाया वह मेरे उस्ताद को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।"

उनके पिता ने भी कव्वाली के क्षेत्र में 'उस्ताद और शागिर्द' के बीच संबंधों पर जोर देते हुए खान का समर्थन किया।

-

Top News view more...

Latest News view more...