Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, पीएम ने जताया अफसोस

Written by  Arvind Kumar -- January 29th 2020 04:25 PM -- Updated: January 29th 2020 04:26 PM
महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, पीएम ने जताया अफसोस

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, पीएम ने जताया अफसोस

मुंबई। महाराष्ट्र के नासिक जिले में हुए दर्दनाक हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत हो गई। अभी भी दर्जनों घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिनमें से कईयों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अफसोस जताया है।

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि महाराष्ट्र के नासिक जिले में सड़क हादसा दुर्भाग्यपूर्ण है। दुख की इस घड़ी में मैं पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा हूं। प्रधानमंत्री ने हादसे में घायल लोगों के जल्द ही ठीक हो जाने की कामना की।
[caption id="attachment_384470" align="aligncenter" width="700"]Road Accident in Maharashtra’s Nashik district महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, पीएम ने जताया अफसोस[/caption] बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक जिले में राज्य परिवहन की बस ऑटो को टक्कर मारने के बाद कुएं में गिर गई थी। हादसे के दौरान ऑटो भी कुएं में जा गिरा। बताया जा रहा है कि बस सवारियों से खचा-खच भरी हुई थी। हादसे में अधिक्तर घायल बस सवार ही हुए हैं। मरने वाले में दोनों वाहनों में सवार लोग शामिल हैं। यह भी पढ़ेंसरकार ने गर्भपात की सीमा 20 से बढ़ाकर 24 सप्ताह की
---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...