अकाली नेता सुखबीर बादल को पुलिस ने हिरासत में लिया

By Arvind Kumar - June 15, 2021 4:06 pm

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया और अन्य शिअद नेताओं को पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया।

सुखबीर सिंह बादल ने हिरासत में लेने से पहले कहा, “अगर कोई तूफान आया, तो कैप्टन उसे रोक नहीं पाएगा, भले ही वह अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करे। टीकाकरण में घोटाला है, फतेह किट में घोटाला है, एससी छात्रवृत्ति में घोटाला है, किसानों की जमीन का अधिग्रहण किया जा रहा है।"

Health Minister Balbir Sidhu To Immediately Dismissed From Cabinet For Vaccine And Fateh Kit Scam : Sukhbir Singh Badalयह भी पढ़ें– किसानों को मिलेंगे 7 हजार रुपये प्रति एकड़

यह भी पढ़ें– देश में ऐतिहासिक स्मारकों के खुलेंगे ताले

Click here to follow PTC News on Twitter
बता दें कि अकाली दल स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को तत्काल बर्खास्त करने के अलावा वैक्सीन और फतेह किट घोटालों की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहा है। इसी कड़ी में अकाली कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास की ओर मार्च किया। पुलिस ने अकाली कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पानी की बौछारों का सहारा लिया और बाद में अकाली दल के नेता सुखबीर बादल सहित अन्य नेताओं को हिरासत में ले लिया।

adv-img
adv-img