देर रात सड़कों पर उतरे एसडीएम, ओवरलोड वाहनों पर कसा शिकंजा

By Arvind Kumar - May 27, 2020 5:05 pm

भिवानी। भिवानी में लॉकडाउन के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले ओवरलोड वाहनों की अब खैर नहीं, क्योंकि ओवरलोड वाहन चालकों को सबक सिखाने के लिए अब ख़ुद एसडीएम सिंघम स्टाइल में देर रात सड़कों पर उतरने लगे हैं। एसडीएम की इस कार्रवाई पर ओवरलोड वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

SDM fined overload vehicles | Haryana Latest Newsएक तरफ कोरोना महामारी के दौरान प्रशासन व पुलिस लॉकडाउन की पालना करवाने में लगी हुई है। तो ऐसे में दूसरी तरफ कुछ वाहन चालक इसका फायदा उठाते हुए देर रात ओवरलोड वाहन लेकर चलते हैं। खास बात ये है कि ये वाहन चालक रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए शहर को क्रॉस करते हैं। इसकी सूचना जब प्रशासन को मिली तो एसडीएम महेश कुमार देर रात सिंघम स्टाइल में सड़कों पर उतरे।

एसडीएम महेश कुमार ने बताया कि रात के अंधेरे में ये ओवरलोड वाहन एक तरफ जहां सड़क हादसों का कारण बनते हैं, वहीं दूसरी तरफ बिजली के तार व ट्रांसफॉर्मर को तोड़ डालते हैं, जिससे शहर में बिजली सप्लाई बाधित होती है। उन्होंने बताया कि पांच ओवरलोड वाहनों को जब्त कर यातायात के नियमों की उल्लंघना के मुताबिक जुर्माना लगाया जाएगा। एसडीएम ने बताया कि ये विशेष अभियान उपायुक्त अजय कुमार के निर्देश पर चलाया गया है, जो भविष्य में भी जारी रहेगा।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img