शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा मामले में तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By Arvind Kumar - August 02, 2021 2:08 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को अपने पति राज कुंद्रा के खिलाफ चल रहे पोर्नोग्राफी मामले की प्रतिक्रिया में अपना पहला बयान जारी करते हुए कहा कि मामला विचाराधीन है और उनकी ओर से झूठे बयानों पर रोक लगनी चाहिए।

ट्विटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं, बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत से अनुचित आरोप लगाए गए हैं। बहुत सारे ट्रोलिंग / सवाल किए गए ... न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी।"

 

यह भी पढ़ें- बायोगैस प्लांट स्थापित करने के लिए मिल रही सब्सिडी

यह भी पढ़ें- बिजली दरों में कटौती का फैसला ऐतिहासिक: रणजीत सिंह चौटाला

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, "मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगी क्योंकि यह मामला कोर्ट में चल रहा है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे बयान छापना बंद करें।

"मैं बस इतना ही कहूंगी कि चूंकि मामले की जांच जारी है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने आगे लोगों से उनकी गोपनीयता का सम्मान करने और बयान की सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से परहेज करने का आग्रह किया।

adv-img
adv-img