प्रमुख खबरें

अर्शी खान को सता रहा अफगानी क्रिकेटर से अपनी सगाई टूटने का डर

By Arvind Kumar -- August 23, 2021 5:09 pm

मुंबई। अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान के कब्जे के बाद ना सिर्फ वहां रह रहे लोगों पर इसका असर पड़ा है बल्कि दुनियाभर के देशों लोग कहीं ना कहीं इससे प्रभावित हुई हैं। अफगान में हुए इस बदलाव का असर टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) पर भी पड़ा है। बिग बॉस में सुर्खियां बटोरने वाली अर्शी खान अफगानी क्रिकेटर से सगाई करने जा रही हैं लेकिन ताजा हालातों को देखते हुए अर्शी को डर सता रहा है कि कहीं उनका रिश्ता टूट ना जाए।

हालांकि अभी तक अर्शी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे किस अफगानी क्रिकेटर से सगाई करने जा रही हैं। उन्होंने बस इतना कहा कि वो लड़का उनके पिता की पसंद का है।

Salman Khan wants Arshi Khan to return for Bigg Boss 15 with her ‘son’एक न्यूज चैनल ने अर्शी खान को कोट करते हुए लिखा, "जिससे इस साल अक्टूबर में मेरी सगाई होनी है वो मेरे पिता के दोस्त का लड़का है। उसे मेरे लिए मेरे पिता ने ही पसंद किया है। हम एक दूसरे से बात भी करते थे. हम अच्छे दोस्त बन चुके थे। लेकिन, अब लगता है कि हमारा रिश्ता अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद टूट जाएगा।”


बता दें कि अर्शी खान, साव‍ित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्प‍िटल, इश्क में मरजावां और विष जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। वे बिग बॉस 14 में आने से पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा रही थीं। बिग बॉस 14 में अर्शी ने काफी सुर्खियां बटोरी।

  • Share