अपराध/हादसा

बैंक कर्मचारी से लूट मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार, कई वारदातों का खुलासा

By Arvind Kumar -- December 19, 2020 9:38 am -- Updated:December 19, 2020 9:38 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने जींद जिले के सफीदों में एक बैंक कर्मचारी से 1.03 लाख रुपये लूट के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक अवैध पिस्टल और 4 कारतूस भी बरामद किए हैं।

Crime News Haryana बैंक कर्मचारी से लूट मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार, कई वारदातों का खुलासा

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हैप्पी, राहुल और सुनील उर्फ शीलू के रूप में की गई। प्राथमिक जांच से पता चलता है कि तीनों जघन्य अपराधों में शामिल हैं। जब वे अपराध करने के इरादे से नहर पुल के पास घूम रहे थे, तभी सीआइए की टीम ने उन्हें दबोच लिया।

Crime News Haryana बैंक कर्मचारी से लूट मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार, कई वारदातों का खुलासा

प्रवक्ता ने बताया कि जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया उन्होंने 25 जून 2020 को सफीदों में एक बैंक कर्मचारी पर गोलियां चलाईं थीं और उससे 1.03 लाख रुपये नकद लेकर भागने में सफल रहे थे। इन आरोपियों ने 10 सितंबर 2020 को एक दुकानदार को भी उन्हें पैसे देने से इंकार करने पर गोली मार दी थी। प्रवक्ता ने बताया कि यह भी पता चला है कि आरोपी हैप्पी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर राजस्थान के भीलवाड़ा में एक व्यक्ति का गला घोंटा था, जिसमें उसे जमानत दे दी गई।

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा ने सीएम खट्टर को लिखा पत्र, 212 गांवों से धारा 7ए रद्द करने की मांग

Crime News Haryana बैंक कर्मचारी से लूट मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार, कई वारदातों का खुलासा

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम की अधिकारियों को नसीहत, मनरेगा के तहत आवंटित धन को दबा कर ना बैठे

प्रवक्ता ने बताया कि यह भी पता चला है कि तीनों आरोपी, आरोपी रवि के इशारे पर काम करते हैं जिसने अपराध की घटनाओं के लिए उनके लिए हथियारों की व्यवस्था की है। उन्होंने बताया कि आरोपी रवि को गिरफ्तार करने के लिए 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। आरोपी की तलाश और आगे की जांच जारी है।

  • Share