हरियाणा पुलिस ने दबोचे दो ईनामी मोस्ट वांटेड अपराधी

Two wanted rewarded criminals arrested in Haryana (1)

सोनीपत। हरियाणा पुलिस ने सोनीपत जिले से अलग-अलग घटनाओं में 35,000 रुपये के दो वांछित व ईनामी अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके अंजाम तक पहुंचाने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने बताया कि प्रथम घटना में, सीआईए टीम को एक ईनामी अपराधी की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद, जो कि यूपी जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था, को बहालगढ़ के पास तुरंत रेड कर काबू किया गया। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर निवासी देशपाल के रूप में हुई।

Two wanted rewarded criminals arrested in Haryanaयह भी पढ़ें: गौ तस्करों ने गौ रक्षकों पर की फायरिंग, बाद में गाय से भरी पिकअप छोड़ हुए फरार
educareइसने 2011 में अपने साथियों के साथ मिलकर खरखौदा निवासी की गोली मारकर हत्या करने की घटना को अन्जाम दिया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था। न्यायालय द्वारा 2011 में फरार आरोपी घोषित किया था। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिये कोलहापुर महाराष्ट्र में अखाड़ों में रहकर छिपता रहा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा एसटीएफ का नशे के सौदागरों पर बड़ा प्रहार

Two wanted rewarded criminals arrested in Haryana

दूसरी कार्रवाई में, एसटीएफ टीम सोनीपत ने उत्तर प्रदेश के जिला बाागपत निवासी व उद्घोषित अपराधी श्याम को गिरफ्तार किया जिस पर 10,000 रुपये का इनाम था। आरोपी ने 2012 में अपने साथी के साथ मिलकर एक किसान की हत्या कर दी थी। इस संबंध में एक मामला पलवल में दर्ज है। उनके साथी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Two wanted rewarded criminals arrested in Haryana

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज कर आगे की जांच प्रक्रिया जारी है।