हिमाचल में 1 जून से शुरू हो सकती है अनलॉक की प्रक्रिया

By Arvind Kumar - May 26, 2021 5:05 pm

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि गत कुछ दिनों के दौरान कोविड-19 के मामलों की संख्या में काफी गिरावट दर्ज की गई है, इसलिए प्रदेश सरकार इस माह की 31 तारीख के बाद धीरे-धीरे तथा चरणबद्ध ढंग से अनलॉक की प्रक्रिया पर विचार कर सकती है, बशर्ते कोविड-19 के मामलों में निरंतर कमी आए।
दरअसल मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से आज यहां हिमाचल प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रतिनिधिमण्डल से मुलाकात करने के दौरान बोल रहे थे। आज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से भेंट की तथा उन्हें व्यापार मण्डल की विभिन्न मांगों से अवगत करवाया।

यह भी पढ़ें- हरियाणा पुलिस ने नकली रेमेडिसविर के मामले में सील की दवा कंपनी, 11 गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में लागू किए गए कोरोना कर्फ्यू के कारण व्यापारी समुदाय को पेश आ रही परेशानियों के प्रति संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड-19 के मामलों में आई तेजी के दृष्टिगत राज्य तथा प्रदेशवासियों के व्यापक हितों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा इस माह की 31 तारीख तक पूरे प्रदेश में कोरोना कफ्र्यू लगाने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश सरकार को भरपूर सहयोग प्रदान करने के लिए व्यापार मण्डल के सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

adv-img
adv-img