अपराध/हादसा

दोस्ती साबित करने के लिए तीन दोस्तों ने आगरा कैनाल में लगाई छलांग, 1 जिंदा बचा...2 लापता

By Vinod Kumar -- July 07, 2022 4:34 pm

फरीदाबाद/सुधीर शर्मा: तीन युवकों ने आगरा कैनाल में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि तीनों शराब के नशे में थे। एक को सुरक्षित कैनाल से बाहर निकाल लिया दो अभी भी लापता हैं। मामला सेहतपुर इलाके का है।

बताया जा रहा है कि तीनों ने पहले शराब पी। देर रात 3 बजे तीनों दोस्त सेहतपुर के पास आगरा कैनाल पर पहुंचे। इसके बाद तीनों को एक दूसरे पर दोस्ती को लेकर शक करने लगे। दोस्ती आजमाने के लिए तीनों दोस्तों ने कैनाल में छलांग लगा दी।

एक को वहां से गुजर रहे लोगों ने बचा लिया। दो अभी भी लापता हैं। पुलिस, स्थानीय लोग और गोताखोर दोनों को तलाशने की कोशिश कर रही है। युवकों के परिजन हादसे के बाद सदमे में हैं और लोग उन्हें हौंसला दे रहे हैं। बचने वाले युवक ने कहा कि पहले तो उन्होंने शराब पी और उसके बाद दोस्तों में बात हो रही थी कि वह एक दूसरे पर शक करते हैं। तीनों के बीच शर्त लगी की वो एक दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं। इस पर जोश में आकर तीनों ने आगरा केनाल में छलांग लगा दी।

परिजनों का आरोप है कि शिकायत दिए जाने के बाद भी पुलिस ने लापरवाही बरती जिससे फायर बिग्रेड और गोताखोर समय पर नहीं पहुंचे। वहीं, पुलिस अधिकारी इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं उनके मुताबिक वह लगातार बचाव की कोशिशों में जुटे हैं। गोताखोर लगातार कोशिशों में जुटे हैं। स्थानीय लोग भी सर्च में मदद कर रहे हैं।

  • Share