अपराध/हादसा

नहर में नहाते समय युवकों पर हमला, 5 हुए लापता...सर्च अभियान जारी

By Vinod Kumar -- May 16, 2022 11:05 am

यमुनानगर के कस्बा बूडिया में पुरानी रंजिश के चलते यमुना नहर में नाह करीब दस युवकों पर हमला किया गया। पांच युवक तो हमलावरों के चंगुल से बच निकले, लेकिन पांच युवक नदी के बहाव में बह गए। जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। एनडीआरएफ की टीमें लापता युवकों को खोजने में लगी हैं।

बता दें कि रविवार को सीएम मनोहर लाल की यमुनानगर में रैली थी। रैली के समाप्त होते ही एक टाटा सफारी में दस युवक सवार होकर बूडिया स्थित यमुनानहर में नहाने के लिए पहुंच गए थे। इस दौरान अलाहूद्दीन के साथ साथ उसके दस दोस्त थे। इस बीच करीब एक दर्जन के बाइकों पर सवार होकर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और आते ही उन्होंने हाथों में लाठी डंडा और लोहे की रॉड से इन लोगों पर हमला कर दिया नहर के किनारे पर नहा रहे इन लोगों का ज्यादातर तैरना भी नही आता था, लेकिन अचानक इन हमलावरों को देख यह गहरे पानी में उतर गए जो भी युवक नहर से बाहर आने की कोशिश करता यह लोग उस पर पत्थर मारना शुरू कर देते थे।

पांच युवक तो जैसे तैसे इनके हमले से बचकर भाग निकले, लेकिन पांच युवक नहर के बहाव में बह गए पानी में बह रहे युवकों ने बचाव का बहुत प्रयास किया, लेकिन इन हमलावरों ने तब तक पत्थरबाजी नहीं रोकी जब तक यह लोग पानी में डूब नहीं गए, लेकिन जाते समय एक युवक इन हमलावरों के हाथ लग गया जिस पर इन लोगों ने लोहे की रॉड से हमला कर उसको भी गंभीर रूप से घायल कर दिया जाते हुए हमलावरों ने युवकों की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की थी।

Yamunanagar canal, Yamunanagar, haryana
पांच लोगों की नहर में डूब जाने की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जब मौके पर पूछताछ की तो पता चला कि पुरानी रंजिश के चलते वर्ष 2020 में एक युवक की हत्या हुई थी और उसका केस भी कोर्ट में चल रहा है। युवक की मौत के मामले में एक अलाहूद्दीन नामक युवक गवाह था जिसकी इन दिनों कोर्ट में गवाही थी, लेकिन यह लोग नही चाहते थे कि कोई भी गवाह कोर्ट में इनके खिलाफ गवाही दे।

Yamunanagar canal, Yamunanagar, haryana

फिल्हाल पांचों युवको के डूब जाने के बाद पुलिस इनके शवों को नहर से ढूंढने के लिए गोताखोरों की मदद ले रही है और वही पुलिस का कहना है कि जिस प्रकार के ब्यान दर्ज करवाए जाएंगे उसी हिसाब से कार्रावाई कर दी जाएगी।

  • Share