मायानगरी के इस मशहूर स्ट्रीट फूड के चक्कर में खिंचे चले आए ये सितारे

By  Vinod Kumar May 15th 2022 04:54 PM

फिल्मों के शहर मुंबई की चौपाटियों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्ट्रीट फूड यदि कोई है, तो वह है यहाँ का प्रसिद्ध वड़ा पाव। शहर के गली-कूचों में लगी चौपाटी के पास से गुजरने के दौरान आने वाली जबर्दस्त खुशबू के बाद इसे खाने का मन न करे, यह तो लगभग असंभव सा जान पड़ता है। इसके बाद इस लज़ीज़ खुशबू से मुँह में आने वाला पानी इसे परफेक्ट स्ट्रीट फूड बनाने के लिए काफी है।

सबसे व्यस्त शहरों में से एक कहे जाने वाले मुंबई में स्ट्रीट फूड खाने का मन तो लगभग सभी का करता है, लेकिन कम ही लोग होते हैं, जो काम की उलझनों को किनारे करके, कुछ देर के लिए दुनियादारी छोड़कर इनके चटकारे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

Sikh brothers shot dead in Peshawar of Pakistan

हाल ही में, दो जानी-मानी हस्तियों को व्यस्तता से परे स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच, कू ऐप पर स्ट्रीट फूड के चटकारे लेते हुए कैद किया गया है। जी हाँ, ये हस्तियाँ और कोई नहीं, बल्कि बॉलीवुड की चहेती फिल्मों के डायरेक्टर मधुर भंडारकर और दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी हैं।

Sikh brothers shot dead in Peshawar of Pakistan

आशीष विद्यार्थी द्वारा कू ऐप पर पोस्ट किए गए मसालेदार हरी चटनी के साथ बंसी वड़ा पाव के सुपर स्वादिष्ट वड़ा पाव का जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर हम दावे के साथ के सकते हैं कि आप मुँह में आने वाले पानी को नहीं रोक पाएँगे। इस वीडियो के साथ आशीष ने कैप्शन में लिखा है:

मुंबई चा वड़ा पाव ?? बंसी वड़ा पाव पर मसालेदार हरी चटनी के साथ यह सुपर स्वादिष्ट वड़ा पाव खाया

कुछ भी कहें, हो सकता है कि भले ही मुंबई की गलियों में जाकर वड़ा पाव खाने का मौका हमें न मिला हो, लेकिन वीडियो में देखकर इसके स्वाद का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है। साथ ही, यह भी देखा जा सकता है कि वड़ा पाव ने मुंबई की भूख को कैसे बरकरार रखा है।

Related Post