सीएम मनोहर लाल के ओएसडी जवाहर यादव ने संभाला कार्यभार, बताई अपनी प्राथमिकताएं

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी जवाहर यादव ने आज अपना पदभार संभाल लिया है। जवाहर यादव ने कहा कि युवाओं, किसानों समेत सभी वर्गों के लिए काम करना उनकी प्राथमिकता रहने वाली है। सीएम ऑफिस में उनका ये दूसरा कार्यालय होगा।

By  Vinod Kumar January 27th 2023 05:30 PM

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी जवाहर यादव ने आज अपना पदभार संभाल लिया है। इस दौरान जवाहर यादव ने कहा कि हरियाणा के लोगों के हितों में वो काम करेंगे और लोगों के कामों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। जवाहर यादव ने कहा कि जिनकी आय 1 लाख 80 हजार से कम है, ऐसे सभी परिवारों को योजनाओ का लाभ मिलेगा और ये उनकी प्राथमिकता रहेगी।

जवाहर यादव ने कहा कि युवाओं, किसानों समेत सभी वर्गों के लिए काम करना उनकी प्राथमिकता रहने वाली है। सीएम ऑफिस में उनका ये दूसरा कार्यालय होगा। इससे पहले जवाहर यादव सीएम के ओएसडी और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन के चेयरमैन रह चुके हैं। 2019 में इस्तीफा देने के बाद उन्होंने बीजेपी के प्रचार एवं संपर्क प्रमुख का कार्यभार संभाला था। 

जवाहर यादव 2008 से 2010 तक जवाहर यादव भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 2013 में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रहे। 2014 में बीजेपी सरकार बनने के बाद सीएम के OSD के रूप में कार्यभार संभाला। OSD के पद पर अब 2023 में वह अपना दूसरा कार्यकाल शुरू करेंगे। 


Related Post