Gippy Grewal: कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी

शनिवार को कनाडा के वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग हुई। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने जिम्मेदारी ली है।

By  Rahul Rana November 26th 2023 01:59 PM

ब्यूरो : शनिवार को कनाडा के वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग हुई। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने जिम्मेदारी ली है। गिप्पी को पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं। वे लगातार सलमान खान का प्रमोशन कर रहे थे। कई पोस्ट भी वायरल हुए, जिसमें गिप्पी ने सलमान खान को भाई-भाई कहा। गिप्पी को चेतावनी दी गई है कि वह सलमान खान का प्रमोशन न करें।



लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दावा किया है कि इस गोलीबारी को उसी ने अंजाम दिया है। बिश्नोई ने लिखा, “हां जी सत श्री अकाल, राम राम सबनु। आज वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फायरिंग की। आप तो सलमान खान के बहुत भाई कहते हैं, अब आपको बचाने के लिए कहें, आपके भाई और सलमान खान को भी संदेश है कि आप भ्रम में हैं कि दाऊद आपकी मदद करेगा, आपको हमसे कोई नहीं बचा सकता।


पोस्ट में लिखा है कि आपने सिद्धू मूसेवाला की मौत पर जरूरत से ज्यादा कार्रवाई की, आप सब जानते हैं कि वह कितना घमंडी था, किन अपराधियों के संपर्क में था। मैंने आपको ये ट्रेलर दिखाया है, अब ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। किसी भी देश में भाग जाओ, याद रखो मौत को कहीं भी वीजा की जरूरत नहीं होती, उसे जहां चाहे वहां आना पड़ता है। 

Related Post