हरियाणा सीएम और आशा वर्करों में हुई बैठक, कई मांगों पर बनी सहमति, हड़ताल खत्म करने के दिए संकेत

आशा वर्करों की CM मनोहर लाल के साथ सीएम आवास पर मीटिंग हुई। इस दौरान आशा वर्करों ने अपनी मांगों और समस्याओं को सीएम के सामने रखा। मुख्यमंत्री ने आशा वर्करों की समस्याएं सुनी।

By  Deepak Kumar October 19th 2023 06:26 PM

ब्यूरोः हरियाणा में अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही आशा वर्करों की CM मनोहर लाल के साथ सीएम आवास पर मीटिंग हुई। इस दौरान आशा वर्करों का डेलिगेशन मुख्यमंत्री से मिला और अपनी मांगों और समस्याओं को सीएम के सामने रखा। मुख्यमंत्री ने आशा वर्करों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सीएम ने कहा कि कुछ मांगें केंद्र के दायरे में आती है। इसलिए इन मांगों पर चर्चा नहीं हो सकी। लेकिन सीएम के साथ हुई बैठक में कई मांगों पर सहमति बन गई है।

हड़ताल खत्म करने के दिए संकेत

उधर, सीएम से मीटिंग के बाद आशा वर्करों ने भी हड़ताल खत्म करने के संकेत दिए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हड़ताल खत्म करने को लेकर राज्य कमेटी की मीटिंग में फैसला लिया जाएगा। हालांकि आशा वर्करों ने यह भी ऐलान किया है कि उनका 30 अक्टूबर को दिल्ली कूच जारी रहेगा। 

सीएम के मुख्य प्रधान सचिव के साथ हुई थी चौथी बैठक 

बता दें आशा वर्करों की मुख्यमंत्री के साथ यह पांचवीं बैठक थी। इससे पहले चौथी बैठक में आशा वर्करों और मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव आरके खुल्लर की अध्यक्षता में मीटिंग हुई थी। इस बैठक में खुल्लर ने मांगों के बारे आश्वस्त किया कि हफ्ते भर में मुख्यमंत्री और सरकार अंतिम नतीजे पर पहुंचेगी।

Related Post