Haryana School Bus Accident: ईद के दिन नारनौल में भीषण हादसा, कनीना में स्कूल बस पलटी, 7 बच्चों की मौत

ईद के दिन नारनौल कनीना में भीषण हादसा हुआ। दरअसल कनीना के समीप गांव उन्हानी के पास बच्चों से भरी स्कूल बस पलट गई। इस हादसे में 7 बच्चों की मौत हो गई है।

By  Deepak Kumar April 11th 2024 11:05 AM -- Updated: April 11th 2024 01:20 PM

ब्यूरोः ईद के दिन नारनौल कनीना में भीषण हादसा हुआ। दरअसल कनीना के समीप गांव उन्हानी के पास बच्चों से भरी स्कूल बस पलट गई। इस हादसे में 7 बच्चों की मौत हो गई है और दर्जनों के घायल होने की सूचना मिली है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


5 बच्चों की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक ईद की छुट्टी के दिन जी एल पब्लिक स्कूल खुला था। इसी के रोज की तरह बच्चे स्कूल बस में स्कूल आ रहे था। इसी दौरान कनीना रोड पर स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 7 बच्चों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चालक बस को ओवर स्पीड से दौड़ा रहा था। ओवर स्पीड में बस चालक ने पहले पेड़ को टक्कर मारी। उसके बाद बस पलट गई। 

शराब के नशे में था स्कूल बस चालकः स्थानीय लोग

पुलिस ने मृतक बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि स्कूल बस चालक शराब के नशे में था, जिसके चलते इतनी बड़ी दुर्घटना घटी। स्कूल के संचालक ने भी मीडिया से दूरी बनाई हुई है। घटना के तुरंत बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी।

Related Post