दुष्कर्म पीड़िता को रेप का आरोपी दे रहा था धमकी, नाबालिग ने खुद को किया आग के हवाले

By  Vinod Kumar November 17th 2022 12:14 PM -- Updated: November 17th 2022 01:00 PM

फर्रुखाबाद/ज्ञानेंद्र शुक्ला: जिले में आरोपी के धमकाने पर दुष्कर्म पीड़िता ने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली। आग लगने से युवती बुरी तरह से झुलस गई। इलाज के लिए पीड़िता को गंभीर हालत में नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। युवती के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायत पत्र सौंपा है।

परिजनों ने बताया कि बेटी के इलाज में अब तक करीब दो लाख रुपये खर्च हो गए हैं। परिजनों ने एसपी को सौंपे शिकायत पत्र में कहा कि 16  साल की बेटी के साथ एक साल पहले गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा था। दोनों आरोपी कोर्ट से जमानत पर छूट गए। 

एक आरोपी बेटी से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। दूसरी जगह शादी करने पर धमकियां देता था। इससे तंग आकर चार नवंबर को बेटी ने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में लोहिया में भर्ती कराया गया। वहां से डॉक्टर ने सैफई के लिए रेफर कर दिया। सैफई में सही उपचार न मिलने पर उसे शहर के मछेनी स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों के मुताबिक कोतवाली में इस संबंध में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ग्रामीणों ने एसपी से बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। आरोप है कि पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी हुई है। मीडिया को कुछ भी बताने से बच रहे है 

Related Post