Rain Alert In Tamil Nadu: तमिलनाडु के 4 जिलों में भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

आईएमडी के अनुसार चेन्नई, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में अगले 24 घंटों के भीतर भारी बारिश होने की संभावना है।

By  Deepak Kumar December 3rd 2023 12:11 PM

ब्यूरोः तमिलनाडु के चार जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग यानी आईएमडी के अनुसार चेन्नई, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में अगले 24 घंटों के भीतर भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अतिरिक्त, इन जिलों के कई इलाकों में हल्की आंधी और बिजली गिरने के साथ मध्यम बारिश का अनुमान है।


तटीय क्षेत्रों में भारी बारिश का अलर्ट

आईएमडी के अनुसार चेन्नई के नुंगमबक्कम में 5.88 सेमी बारिश दर्ज की गई है, जबकि चेन्नई के मीनंबक्कम में पिछले 24 घंटों के भीतर 7.12 सेमी बारिश देखी गई है। आईएमडी ने 4 दिसंबर की शाम तक आंध्र प्रदेश में चेन्नई और मछलीपट्टनम के बीच दक्षिण आंध्र प्रदेश और उत्तरी तमिलनाडु तटरेखाओं को पार करने के लिए एक चक्रवाती तूफान के विकसित होने की भविष्यवाणी की है। वहींं, भारत मौसम विज्ञान विभाग ने पलावरकाडु, पोन्नेरी, गुम्मिडिपोंडी, पेरियापलायम, शोलावरम और अन्य क्षेत्र जैसे तटीय क्षेत्रों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। 


कलेक्टर ने राहत शिविर का किया दौरा

मौसम विभाग की ओर से भारी बारिश के अलर्ट पर तिरुवल्लुर कलेक्टर प्रभुशंकर को एनडीआरएफ शिविर का दौरा करने के लिए प्रेरित किया और इससे निपटने के लिए राज्य की तैयारियों को जानकारी ली। 

Related Post