IRCTC Update: राजधानी दिल्ली में छाई घने कोहरे की चादर, देरी से चल रही हैं 18 ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची

By  Rahul Rana January 15th 2024 09:30 AM

ब्यूरो : दिल्ली में घने कोहरे की चादर छाई हुई है, इसी बीच राजधानी के हवाई अड्डे ने एक चेतावनी जारी की है, जिसमें यात्रियों से अपनी यात्रा शुरू करने से पहले एयरलाइंस से संपर्क करने का आग्रह किया गया है। 'एक्स' पर हवाईअड्डा प्राधिकरण के एक बयान में उड़ान संचालन पर घने कोहरे के संभावित प्रभाव पर प्रकाश डाला है। उन्होंने कहा कि "घने कोहरे के कारण, दिल्ली हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन प्रभावित हो सकता है। यात्रियों से अनुरोध है कि वे अद्यतन उड़ान जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें।

Cold, foggy morning in Delhi; Ten flights diverted

यह सलाह पूरे उत्तर भारत में कम दृश्यता और घने कोहरे की स्थिति के कारण रविवार को इंडिगो उड़ान संचालन में महत्वपूर्ण व्यवधान के बाद आई है। इंडिगो एयरलाइंस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में प्रभाव के बारे में विस्तार से बताया: "पूरे उत्तर भारत में कम दृश्यता और घने कोहरे की स्थिति के कारण, 14 जनवरी, 2024 को इंडिगो उड़ान संचालन प्रभावित हुआ। इसका पूरे दिन हमारे परिचालन पर व्यापक प्रभाव पड़ा। हमारा कर्मचारी यात्रियों को सभी देरी और रद्दीकरण के बारे में सूचित करते रहे

 


चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति ने रेल यात्रा को भी प्रभावित किया है, भारतीय रेलवे ने रविवार को दिल्ली जाने वाली 22 ट्रेनों में छह घंटे तक की देरी की सूचना दी है। यह सिलसिला सोमवार को भी जारी रहने की उम्मीद है, घने कोहरे के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली लगभग 18 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

Related Post