हरियाणा के डीएसपी का कोरोना से निधन, डीजीपी ने जताया शोक

चंडीगढ। कोरोना के खिलाफ जंग में डटे पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) विरेन्द्र सिंह का कोरोनावायरस की चपेट में आने से आज निधन हो गया। उनका रोहतक के प्राइवेट अस्पताल 15 दिनों से इलाज चल रहा था। वर्तमान में वह क्षेत्रिय परिवहन प्राधिकरण, नारनौल के सचिव पद पर तैनात थे। इससे पहले वह डीएसपी हांसी के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। वे हरियाणा के कई जिलों में तैनात रहे।
डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हरियाणा मनोज यादव ने डीएसपी श्री विरेन्द्र सिंह के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके आकस्मिक निधन से हरियाणा पुलिस ने अपना एक समर्पित अधिकारी खो दिया है। उन्होंने शोकाकुल परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं।

इससे पहले अपने कर्तव्य के दौरान कोविड-19 से संक्रमित हुए बादली के डीएसपी अशोक दहिया का बाढसा एम्स में उपचार के दौरान 26 अपै्रल 2021 को दुखद निधन हो गया था। इसके अतिरिक्त, लाकॅडाउन की पालना करवाने में दिन-रात जुटे 21 पुलिसकर्मी की कोरोनावायरस से मृत्यु हो चुकी है। इस साल 2021 में इस महामारी से अबतक कुल 1607 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं वहीं गत वर्ष 2970 पुलिसकर्मी वायरस की चपेट में आए थे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में वैक्सीन की कमी, केजरीवाल बोले- हमें हर महीने चाहिए 80-85 लाख वैक्सीन

यह भी पढ़ें- अनिल विज बोले- सियासत का मुद्दा बन गया कोरोना

Girl Molested in Busउन्होंने कहा कि अब तक 48373 पुलिस कर्मियों ने वैक्सीन की पहली खुराक ली है, जबकि 30130 को दूसरा टीका लग चुका है। बढते संक्रमण के मद्देनजर हमने इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में फ्रंटलाइन योद्धा के रूप में डटे अपने कर्मियों के लिए पुलिस लाइनों में कोविड देखभाल केंद्र की सुविधा भी प्रदान की है।