पत्रकार मनदीप पूनिया को मिली जमानत

By Arvind Kumar - February 02, 2021 5:02 pm

नई दिल्ली। पत्रकार मनदीप पूनिया को कोर्ट से जमानत मिल गई है। उन्हें 25000/ के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। जमानत भरने के बाद कल मनदीप पूनिया को रिहा कर लिया जाएगा। बता दें कि दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन पर रिपोर्टिंग के दौरान मनदीप पूनिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर दिल्ली पुलिस के एसएचओ से बदसलूकी के आरोप थे।

Bail granted to Mandeep Punia पत्रकार मनदीप पूनिया को मिली जमानत

मनदीप की गिरफ्तारी के बाद पत्रकारों ने उनके समर्थन में दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन कर रिहाई की मांग की थी। वहीं किसान नेताओं और कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने भी मनदीप की गिरफ्तारी की निंदा कर उनकी रिहाई की मांग की थी।
पूर्व केंद्रीय मंत्री व अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने भी मनजीत पूनिया की गिरफ्तारी पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि सरकार ने पहले किसानों को बदनाम किया, अब पत्रकारों को कर रही है!

यह भी पढ़ें- बजट पर विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया, मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली के साथ धोखा किया

यह भी पढ़ें- Budget 2021: पेट्रोल पर ढाई तो डीजल पर लगाया गया 4 रुपए कृषि सेस

Bail granted to Mandeep Punia पत्रकार मनदीप पूनिया को मिली जमानत

दिल्ली पुलिस ने धर्मेंद्र सिंह नाम के एक अन्‍य पत्रकार को भी प‍कड़ा था, लेकिन उनके द्वारा अपना प्रेस आईडी कार्ड दिखाने के बाद उनको छोड़ दिया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूनिया आंदोलनकारियों के साथ खड़े थे और उनके पास प्रेस आईडी कार्ड भी नहीं था। वह बैरिकेड के दूसरी ओर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच उनका पुलिसकर्मी से विवाद हुआ और इस दौरान उन्‍होंने अभद्रता की। इसके बाद उन्‍हें हिरासत में लिया गया।

adv-img
adv-img