Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन

Written by  Arvind Kumar -- January 31st 2021 03:34 PM -- Updated: January 31st 2021 03:37 PM
मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन

मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन

नई दिल्ली। मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों ने रविवार को दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन किया। पत्रकारों ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्रदर्शन करते हुए मनदीप की रिहाई की मांग की। गौर हो कि मनदीप पूनिया को पिछले कल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनपर दिल्ली पुलिस के एसएचओ से अभद्रता के आरोप हैं। [caption id="attachment_470871" align="aligncenter" width="700"]Journalist Protest मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन[/caption] रिपोर्ट्स के मुताबिक मनदीप पूनिया को आज कोर्ट में पेश किया जहां पर उनकी जमानत रद्द कर दी गई। हालांकि इस बारे अभी तक कोई पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

[caption id="attachment_470869" align="aligncenter" width="700"]Journalist Protest मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन[/caption] यह भी पढ़ें- किसानों के खिलाफ दर्ज मामलों को लड़ेगा अकाली दल
इस बीच इस बीच मनदीप की रिहाई की मांग के लिए किसान नेताओं और राजनीतिक पार्टियों ने भी आवाज उठाई है। अकाली दल और कांग्रेस के नेताओं ने मनदीप की रिहाई की मांग की है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का कहना है कि किसान आंदोलन कवर कर रहे पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा है, उनपर मुकदमें किए जा रहे हैं। कई जगहों पर इंटरनेट बंद कर दिया है। भाजपा सरकार किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है लेकिन वे भूल गए हैं कि जितना दबाओगे उससे ज्यादा आवाजें आपके अत्याचार के खिलाफ उठेंगी। [caption id="attachment_470872" align="aligncenter" width="700"]Journalist Protest मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्रकारों का प्रदर्शन[/caption] पूर्व केंद्रीय मंत्री व अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने भी मनजीत पूनिया की गिरफ्तारी पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि सरकार ने पहले किसानों को बदनाम किया, अब पत्रकारों को कर रही है! उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

Top News view more...

Latest News view more...