Advertisment

बंगाल में चरम पर राजनीतिक हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की आंखों में मारी गई गोली

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
बंगाल में चरम पर राजनीतिक हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की आंखों में मारी गई गोली
Advertisment
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतिक हिंसा चरम पर जा पहुंची है। इस हिंसा में आम कार्यकर्ता अपनी जान गंवा रहे हैं। शनिवार को इस हिंसा में बीजेपी के तीन और टीएमसी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। बशीरहाट लोकसभा के क्षेत्र संदेशखली में हुई इस झड़प के बाद कई बीजेपी कार्यकर्ता लापता चल रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
Advertisment
West Bengal 1 बंगाल में चरम पर राजनीतिक हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की आंखों में मारी गई गोली यह भी पढ़ेंममता के पक्ष में शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, लिखा- इनफ इज इनफ रविवार को इस हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के शवों को जब अंतिम संस्कार के लिए कोलकाता ले जाया जा रहा था तो इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प हो गई।
Advertisment
West Bengal 2 बंगाल में चरम पर राजनीतिक हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की आंखों में मारी गई गोली बीजेपी का दावा है कि उनके कार्यकर्ताओं को क्रूरतम तरीके से मारा गया। पहले उनसे मारपीट की गई और फिर दो कार्यकर्ताओं की आंखों में गोली मार दी और एक कार्यकर्ता के माथे पर फायर कर दिया। कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में बीजेपी का आज बंगाल बंद का ऐलान है। Bengal Governor 1 हिंसा पर बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे हिंसा की इन घटनाओं को देखते हुए लोगों ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग शुरू कर दी है। हिंसा पर बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। आज होने वाली इस मुलाकात से लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाया जा सकता है। यह भी पढ़ें : झंडा उतारने पर भड़की हिंसा, गोली लगने से BJP के 3 और TMC के एक कार्यकर्ता की मौत
—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल

-
politics ptc-news violence-in-west-bengal cm-mamata-banerjee bjp-tmc bjp-worker-shot-dead many-bjp-worker-missing
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment