अभय चौटाला ने दवाइयों की कालाबाजारी पर सरकार को घेरा, कही ये बात

By Arvind Kumar - April 26, 2021 3:04 pm

चंडीगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण मरीजों की तादाद में बेतहाशा बढ़ौतरी हो रही है जिसके कारण हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। प्रदेश में हालात कितने नाजुक हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रविवार को रेवाड़ी और गुरुग्राम में ऑक्सीजन नहीं मिलने से 8 मरीजों की दर्दनाक मौत हो गई। दवाईयों और ऑक्सीजन की कालाबाजारी चरम पर है।

अभय चौटाला ने दवाइयों की कालाबाजारी पर सरकार को घेरा, कही ये बात

उन्होंने कहा कि आज कोरोना से संक्रमित मरीजों को रेमडेसिविर का इंजेक्शन जिसकी कीमत लगभग 2500 रुपए है वो कालाबाजारी के कारण 40 हजार रूपए में मिल रहा है। मुनाफाखोर सरकार में बैठे लोगों से मिलीभगत कर सरेआम दवाईयों और ऑक्सीजन की कालाबाजारी का धंधा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में कंपनी मैनेजर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन के लिए आत्मनिर्भर बनेंगे अस्पताल

उन्होंने कहा कि अगर सरकार चाहे तो विषम परिस्थितियों में भी सभी चीजों को सुचारू रूप से चलाया जा सकता है लेकिन उसके लिए दृढ़निश्चितता और इच्छाशक्ति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब इनेलो पार्टी सिंघु बार्डर और टीकरी बार्डर पर 40-40 बेड का अस्थाई अस्पताल चला सकती है तो सरकार के पास तो संसाधनों की कोई कमी नहीं है।

 इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा की सरकार जानबूझ कर आपदा को अवसर में बदलकर लोगों में भय का माहौल बनाने का काम कर रही है ताकि लोग महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, मंडियों में किसानों से हो रही लूट और अन्य विभागों में हो रहे घोटालों को भूल जाए।

adv-img
adv-img