Advertisment

कार सवार युवकों ने हरियाणा रोडवेज की बस पर किया पथराव

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
कार सवार युवकों ने हरियाणा रोडवेज की बस पर किया पथराव
Advertisment
publive-imageयमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर में देर रात दिल्ली से आ रही एक बस को ओवरटेक करने पर कार चालक के साथ हुई बहस के बाद कार में सवार युवकों ने बस पर पथराव कर दिया। युवकों ने परिचालक की भी धुनाई कर दी। बस पर जब ईंटे बरसाई गईं तो बस में बैठे एक यात्री को भी चोट लग गई। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले में कार्रवाई कर रही है।
Advertisment
Haryana News | Car rider pelted stones at Haryana Roadways bus बस चालक के अनुसार कार चालक गलत साइड से ओवरटेक कर रहा था जिसको लेकर दोनों की आपस में बहस हो गई। देखते ही देखते कार में सवार युवकों ने बस पर ईंटे मारनी शुरू कर दी। इस बीच जब परिचालक बस से उतरकर उनसे बातचीत करने के लिए गया तो उसके साथ भी कार सवार युवक हाथापाई पर उतारू हो गए और परिचालक की भी धुनाई कर दी। Haryana News | Car rider pelted stones at Haryana Roadways bus कार सवार युवकों ने हरियाणा रोडवेज की बस पर किया पथराव बस पर ईंटे लगने से बस के दो शीशे भी टूट गए जबकि एक यात्री भी कांच लगने से चोटिल हो गया। घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस चालक की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी। इस पूरी घटना में कौन कसूरवार है यह तो पुलिस की जांच में ही पता चलेगा और वह भी तब जब कार मे ंस्वार युवक पुलिस के सामने अपनी बात रखेंगे। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
PGI में काम करने वाली महिला सुपरवाइजर को एमटीपी किट बेचते रंगे हाथों पकड़ा ---PTC NEWS--- -
stone-pelting haryana-latest-news haryana-roadways-bus haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi car-rider bus-overtakes
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment