सीएम खट्टर बोले- कांग्रेस का खुद का इतिहास जासूसी का रहा है

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मानसून सत्र से पहले कांग्रेस ने जिस तरह का रवैया दिखाया है, वह चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि पेगासस के जरिए कोई जासूसी नहीं करवाई गई है, बल्कि उसका खुद का इतिहास जासूसी का रहा है। कांग्रेस हमेशा दूसरे नेताओं की जासूसी करवाती रही है। कांग्रेस ने अपने नेताओं के खिलाफ भी जासूसी करवाई थी। यहां तक कि पी चिदंबरम उस समय के वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी के फोन टेपिंग करवाते थे।

मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस के टाइम में नौ हजार लोगों की ऐसी लिस्ट थी जिनके फोन टेप करवाए जाते थे। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 साल से भी ज्यादा लंबे शासनकाल में कोई मुद्दा नहीं मिला इसलिए सरकार पर आरोप लगाने के लिए मुद्दों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- संयुक्त मोर्चा से सस्पेंड होने पर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में लगाई गई धारा-144, धरने प्रदर्शनों पर रहेगी रोक

सीएम खट्टर ने कहा कि हमें किसी के फोन टेप करवाने की कोई जरूरत नहीं है। कांग्रेस विदेशों में देश की साख खराब कर रही है। कांग्रेस को ऐसा नहीं करना चाहिए जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए की नीतियों के कारण देश का नाम हो रहा।

Army soldier picked up from Meerut for suspected spyingमुख्यमंत्री का कहना है कि सारे विषय को दबा कर इस विषय पर ही कांग्रेस संसद सत्र को भेंट चढ़ाना चाहती है। लोकसभा के सत्र से एक दिन पहले यह विषय क्यों उठाया गया? यह देश की प्रगति में बाधा ढालने का काम हो रहा है।