राजनीति

पटौदी में कांग्रेस की परिवर्तन रैली, पार्टी के दिग्गज नेताओं ने की शिरकत

By Arvind Kumar -- February 03, 2019 11:02 am -- Updated:Feb 15, 2021

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) पटौदी में कांग्रेस पार्टी की " परिवर्तन रैली " का आयोजन किया गया। हालांकि रैली का नाम भले ही परिवर्तन रैली रखा गया जिसका मकसद हरियाणा में सत्ता परिवर्तन था लेकिन रैली स्थल पर मौजूद भारी भीड़ ने आने वाले लोकसभा चुनाव में कैप्टन अजय यादव को गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाने की मांग की जिससे साबित हो रहा था कि यह रैली लोकसभा चुनाव के लिए महत्वपूर्ण रैली थी।

Ajay Yadav इस दौरान पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने हरियाणा व केंद्र की मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर वार किए।

इस मौके पर पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने हरियाणा व केंद्र की मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर वार किए। खासकर गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा सांसद राव इंद्रजीत पर उन्होंने क्षेत्र की अनदेखी के आरोप लगाए। कैप्टन अजय यादव ने कहा कि यदि पार्टी उन्हें लोकसभा की प्रत्याशी बनाती है तो वो निश्चय जीतकर दिखाएंगे।

यह भी पढ़ेंपर्यावरण संतुलन के लिए वेटलैंड का रखरखाव व जल संरक्षण जरूरी: राव नरबीर सिंह

Rally कांग्रेस की परिवर्तन रैली में उपस्थित भीड़

वहीं रैली में उपस्थित भारी भीड़ को देख हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर व CLP लीडर किरण चौधरी की खुशी भी देखते ही बन रही थी। कांग्रेस के इन नेताओं का कहना था कि भाजपा ने चुनावी वायदे पूरे नहीं किये बल्कि जुमलेबाजी ज्यादा की।

Ashok Tanwar रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अशोक तंवर

CLP लीडर किरण चौधरी ने हरियाणा में किसानों की दुर्दशा के मुद्दे को जमकर उठाया वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने अंतरिम बजट पर मौजूदा भाजपा सरकार को घेरते हुए चुनावी बजट करार दिया।

Tejaswi Yadav तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर किए वार

रैली में पहुंचे बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार पर जमकर वार करने के साथ कैप्टन अजय यादव के हाथ मजबूत करने की बात कही। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी यदि चौकीदार हैं तो देश की जनता थानेदार है जो आने वाले चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ेंसीएम मनोहर लाल ने हुड्डा और सुरजेवाला पर ली चुटकी