राजनीति

खट्टर बोले- पहले नेताओं की छवि सुधारी,अब भ्रष्टाचारियों को लाएंगे लोगों के सामने

By Arvind Kumar -- October 17, 2019 9:54 am

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने झज्जर जिले के बादली हलके की चुनावी रैली में हरियाणा की ढाई करोड़ जनता को अपना व अपनी पार्टी का परिवार बताया है। सिलानी गांव में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ के समर्थन में वोट डालने की अपील करते हुए सीएम ने कहा कि यदि इस चुनाव में बादली की जनता ने अपना दम दिखाया तो उसका परिणाम भी अच्छा ही होगा। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्हें प्रदेश की सभी 90 सीटों पर जन-आर्शीवाद यात्रा के माध्यम से प्रदेश के लोगों के रूबरू होने का मौका मिला था। इस दौरान जो उन्हें जनता का प्यार व दुलार मिला तो वह यहीं उम्मीद करते है कि वैसा ही प्यार व दुलार उन्हें वोटिंग वाले दिन भी मिलेगा। कारण साफ है कि वह व उनकी पार्टी हरियाणा की ढाई करोड़ जनता को अपना परिवार मानते है।

Jansabha खट्टर बोले- पहले नेताओं की छवि सुधारी,अब भ्रष्टाचारियों को लाएंगे लोगों के सामने

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की ही बात है कि देश के प्रधानमंत्री जब भी कोई कदम उठाते है तो वह कदम उनके लिए मार्ग दर्शन बन जाता है। भाजपा के केन्द्र व हरियाणा की सत्ता में आने से पहले नेताओं की छवि काफी खराब थी। लेकिन जैसे ही मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने तो उसके बाद उन्होंने स्पष्ट कहा कि नेताओं की छवि यदि जनता के बीच बदलनी है तो सबसे पहले हमें खुद को बदलना होगा। यही वजह रही कि उन्होंने नारा दिया कि न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा। उस नारे से नेताओं की छवि सुधरी। लेकिन इसी नारे में उन्होंने एक बात और जोड़ दी है कि न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा व जिसने खाया है उसका भी खाया हुआ निकाल कर जनता के सामने लाएंगे।

Jansabha खट्टर बोले- पहले नेताओं की छवि सुधारी,अब भ्रष्टाचारियों को लाएंगे लोगों के सामने

जनसभा में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी भाग लेना था। लेकिन हैलीकाप्टर समय पर उपलब्ध न होने के चलते वह यहां रैली में नहीं पहुंच सके। लेकिन फोन के जरिए उन्होंने रैली में मौजूद जनता को अपना सम्बोधन सुनाया और धनखड़ के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

यह भी पढ़ें : हरियाणा पुलिस के 57 हजार जवानों की चुनाव में लगी ड्यूटी

---PTC NEWS---

  • Share