Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

सोनाली फोगाट के घर की गोवा पुलिस ने ली तलाशी, प्रॉपर्टी कागजात कब्जे में लिए

Written by  Vinod Kumar -- September 01st 2022 04:22 PM -- Updated: September 01st 2022 04:25 PM
सोनाली फोगाट के घर की गोवा पुलिस ने ली तलाशी, प्रॉपर्टी कागजात कब्जे में लिए

सोनाली फोगाट के घर की गोवा पुलिस ने ली तलाशी, प्रॉपर्टी कागजात कब्जे में लिए

हिसार: सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच के सिलसिले में गोवा पुलिस हरियाणा पहुंची है। हरियाणा पुलिस के साथ गोवा पुलिस की 2 सदस्यीय टीम सुबह सोनाली के संत नगर स्थित घर पर पहुंची। परिजनों को बुलवाकर मकान खुलवाया गया। सोनाली के भाई वतन ढाका और जीजा अमन पुनिया ने ताला खोला और अधिकारियों को लेकर अंदर गए। पुलिस ने सबसे पहले ग्राउंड फ्लोर पर सोनाली के ऑफिस की जांच की। इसके बाद टीम ने ऊपरी मंजिल की तलाशी ली। गोवा पुलिस ने इस दौरान पूरे कमरे की वीडियोग्राफी भी की। सोनाली की कमरे में एक अलमारी में पुरानी वाइन की बोतल मिली। पुलिस ने सोनाली का बैडरूम भी खोलकर देखा।

Probe-on-in-Sonali-Phogat-death-case-2

हालांकि तलाशी के दौरान गोवा पुलिस ने किसी भी चीज को सील नहीं किया है। गोवा पुलिस ने इस दौरान घर पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी जांचा। तलाशी के बाद गोवा पुलिस ने प्रॉपर्टी के कुछ कागजातों को कब्जे में लिया है। अब गोवा पुलिस तहसील कार्यालय से सोनाली फोगाट की प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड निकलवाएगी।

Haryana Police detain man in Sonali Phogat death case; Goa Police arrive for probe

गोवा पुलिस ने इसके साथ ही सोनाली की बैंक ट्रांजेक्शन की डिटेल्स भी हासिल की है। बैंक ट्रांजेक्शन की डिटेल्स लेकर ये पता लगाना चाहती है कि सोनाली ने कितना पैसा किस किस को दिया था और सुधीर के अकाउंट में कितना पैसा सोनाली के अकाउंट से ट्रांसफर किया।

sonali3

परिवार का आरोप है कि सोनाली का पीए सुधीर सांगवान सोनाली का हिसार स्थित फार्म हाउस हड़पना चाहता था। फार्म हाउस के कागजात सुधीर ने अपने नाम पर तैयार करवा लिए थे। परिवार का आरोप है कि संपत्ति हड़पने के इरादे से ही सुधीर सांगवान ने सोनाली की हत्या की है।  


Top News view more...

Latest News view more...