हरियाणा

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी बोले- 26 जनवरी के ट्रैक्टर मार्च के लिए पूरी तरह से तैयार

By Arvind Kumar -- January 06, 2021 11:01 am -- Updated:Feb 15, 2021

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) किसान नेता गुरनाम सिंह ने कहा कि अब किसान आंदोलन एक जन आंदोलन बन गया है और गांव का बूढ़ा, बच्चे और महिलाएं सभी इस आंदोलन से जुड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर मार्च को लेकर भी उनकी तैयारी पूरी है और हर गांव से सौ से डेढ़ सौ के करीब ट्रैक्टर दिल्ली पहुंच चुके हैं।

Tractor March

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी बोले- 26 जनवरी के ट्रैक्टर मार्च के लिए पूरी तरह से तैयारकिसान नेता राकेश टिकैत द्वारा चंडीगढ़ घेरने के बयान पर गुरनाम सिंह ने कहा कि अभी इस तरह का कोई भी कार्यक्रम नहीं है। फिलहाल वह अपना दिल्ली में ही विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि गवर्नर हाउस का घेराव उनके द्वारा जरूर किया जाना है लेकिन चंडीगढ़ को घेरने की अभी कोई रणनीति नहीं बनाई गई।

Tractor March किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी बोले- 26 जनवरी के ट्रैक्टर मार्च के लिए पूरी तरह से तैयार

यह भी पढ़ें- खटकड़ टोल पर धरना स्थल पर बैठे किसानों के बीच पहुंचे सुरजेवाला, मोदी सरकार पर बोला हमला

यह भी पढ़ें- केंद्र के साथ कल होने वाली बातचीत से पहले किसान नेता चढूनी का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों की बात माननी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान की लड़ाई में प्रकृति उनके साथ है। किसान नेता ने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में उनका बहिष्कार किया जाएगा, जिन्होंने किसान आंदोलन में साथ नहीं दिया।

Tractor March किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी बोले- 26 जनवरी के ट्रैक्टर मार्च के लिए पूरी तरह से तैयार

दरअसल भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी फतेहाबाद पहुंचे थे। यहां उन्होंने किसान नेताओं की मीटिंग ली। इस दौरान गुरनाम सिंह के द्वारा किसान यूनियन के कई पदाधिकारियों के नाम भी घोषित किए गए।

  • Share