Advertisment

कुरुक्षेत्र में हुई अकाली दल की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आवेदन पत्रों को जांचा

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
कुरुक्षेत्र में हुई अकाली दल की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आवेदन पत्रों को जांचा
Advertisment
कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) शिरोमणि अकाली दल हरियाणा की बैठक एक निजी होटल में आयोजित की गई। जिसमें हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन पत्रों की जांच कमेटी द्वारा की स्क्रीनिंग की गई। अब तक 30 से ज्यादा उम्मीदवार की ओर से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई गई है। जिनकी रिपोर्ट बनाकर पार्टी प्रधान को भेजी जाएगी, उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा।
Advertisment
Akali Dal Meeting 1 कुरुक्षेत्र में हुई अकाली दल की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आवेदन पत्रों को जांचा इस बैठक में विशेष तौर पर शिरोमणि अकाली दल के राज्यसभा सांसद बलदेव सिंह भूंदड़, वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा व हरियाणा शिरोमणि अकाली दल प्रधान शरणजीत सिंह सौंथा व प्रदेश प्रवक्ता कवलजीत सिंह अजराना विशेष रूप से उपस्थित रहे। Prem Singh Chandumajra 1 कुरुक्षेत्र में हुई अकाली दल की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आवेदन पत्रों को जांचा इस दौरान पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि अकाली दल का निर्णय कांग्रेस को हराना है, जहां पर बीजेपी का मजबूत कैंडिडेट होगा जो जीतने वाला होगा वहां अकाली उस कैंडिडेट का समर्थन करेगी। जिस विधानसभा सीट पर अकाली दल का उम्मीदवार मजबूत होगा वहां बीजेपी से समझौता करके अकाली अपना कैंडिडेट उतारेगी। उन्होंने कहा कि अकाली दल पिछले काफी लंबे समय से बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ता आ रहा है और अब की बार विधानसभा चुनाव भी लड़ा जाएगा। Akali Dal Meeting 2 कुरुक्षेत्र में हुई अकाली दल की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आवेदन पत्रों को जांचा वहीं अकाली दल के राज्यसभा सांसद बलदेव सिंह भूंदड़ ने कहा कि अकाली दल हरियाणा में विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेगी चाहे कुछ सीटों पर। उन्होंने कहा कि जिन सीटों पर बीजेपी के साथ सहमति बनेगी, उन सीटों पर पार्टी अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी।
Advertisment
यह भी पढ़ें : चिदंबरम के साथ खड़ी हुई कांग्रेस, सोनिया-मनमोहन ने तिहाड़ जाकर की मुलाकात
---PTC NEWS----
shiromani-akali-dal haryana-politics haryana-latest-news ptc-news-haryana haryana-news-in-hindi haryana-assembly-polls akali-leader-prem-singh-chandumajra
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment