हरियाणा

मानसून सत्र में हर सवाल का देंगे जवाब, हंगामा करने की जगह चर्चा करे विपक्ष: कंवरपाल

By Vinod Kumar -- August 07, 2022 3:54 pm

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: कल से हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है। विपक्ष के सवालों के बीच सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं। वहीं, कैबिनेट मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने कहा की सररकार विधानसभा सत्र को लेकर पूरी तरह से तैयार है। विपक्ष के हर सवाल का जवाब देगी।

सत्र को लेकर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हंगामा करने के बजाय विपक्ष चर्चा करे। कैबिनेट मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने कहा कि मानसून सत्र के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है जो भी सवाल है उनका जवाब देंगे।

Haryana assembly session Naina Chautala health workers Dadri, anil vij, हरियाणा विधानसभा सत्र, नैना चौटाला, हेल्थ वर्कर, दादरी, अनिल विज

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने कहा कि हुड्डा साहब के पास अगर कोई तर्क है तो सरकार को कटघरे में खड़ा करे, चर्चा करें हंगामा न करें। हम हर सवाल का जवाब देंगे। सरकार सभी सवालों का जवाब देगी।

वहीं, उन्होंने ई-विधानसभा शुरू होने पर कहा कि ये बहुत अच्छा है। यह अब बिल्कुल पेपर लेस है। पहले ज्यादा पेपर का इस्तेमाल होता था वो भी इससे खत्म हो जाएगा। वहीं, उन्होंने हुड्डा द्वारा खेल पॉलिसी को लेकर उठाये सवालों पर कहा कि पिछली खेल पॉलिसी की बहुत शिकायतें थी। एक को डीएसपी और दूसरे को एसआई भी नहीं बनाया गया। हमने उस पक्षपात को खत्म किया। आज किसी सिफारिशी की नहीं केवल अच्छे खेलने वाले खिलाड़ी का चयन होगा।

haryana budget session

कॉमनवेल्थ गेम्स में एक के बाद एक हरियाणा के खिलाड़ियों ने मेडल्स की झड़ी लगा दी है। इस पर कैबिनेट मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने कमाल कर दिया। पूरे देश के खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं। हरियाणा के खिलाड़ियों से ऐसी उमीद रहती है और ऐसा ही शानदार प्रदर्शन हमारे खिलाड़ी कर रहे हैं। पीएम खुद खिलाड़ियों की चिंता कर रहे हैं और उनका हौंसला बढ़ा रहा है।

  • Share