Tue, Apr 16, 2024
Whatsapp

होलिका दहन पर हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत चार अन्य घायल

होलिका दहन शुरू होते हुए ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्ट का तार टूटकर गया जिसके बाद चारों तरफ करंट फैल गया और अफरा तफरी का माहौल बन गया।

Written by  Shivesh jha -- March 08th 2023 12:55 PM
होलिका दहन पर हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत चार अन्य घायल

होलिका दहन पर हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत चार अन्य घायल

होलिका दहन के अवसर पर नारनौल गांव मांदी में एक बड़ा हादसा हो गया जिसके बाद होली के पर्व में अवरोध उत्पन्न हो गया। ग्रामीण गर्मजोशी के साथ त्योहार मानाने कि तैयारी में परन्तु होलिका दहन के समय हुए हादसे से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। 

बताया जा रहा है कि होलिका दहन शुरू होते हुए ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्ट का तार टूटकर गया जिसके बाद चारों तरफ करंट फैल गया और अफरा तफरी का माहौल बन गया। घटना में एक 7 साल की मासूम बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तार टूटने से चीख-पुकार मच गई। 


घटना के बाद ग्रामीणों ने ढाणी बरोठा स्थित पावर सब स्टेशन पर फोन कर के बार बार बिजली की सप्लाई बंद करने की मांग कर रहे थे लेकिन किसी ने एक न सुनी लोग करंट से बचने के लिए तथा घायल को बचाने के लिए जैसे ही नजदीक गए तो चार लोग बिजली के आगोश में आकर घायल हो गए।

घायलों को ग्रामीण अपने स्तर पर अस्पताल ले गए जिसमे तीन घायलों को नारनौल के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया तो वही एक युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि एक लड़की और एक अन्य महिला को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की घोर लापरवाही से निर्दोष लोगों जी जान जाना इस इलाके के लोगों के लिए कोई नई बात नहीं है। आए दिन निर्दोष लोग बिजली विभाग की लापरवाही के चलते अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं, लेकिन पुराने हादसों से आज रोहतक बिजली विभाग ने कोई सबक नहीं लिया।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...