Thu, Jun 20, 2024
Whatsapp

बजट पर चर्चा करने करनाल पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु

सरपंचो पर हुए लाठीचार्ज पर बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु ने जेजेपी पार्टी के मंत्री देवेंद्र बबली को सुझाव देते हुए कहा कि जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों से अच्छे तरीके से बातचीत करनी चाहिए।

Written by  Shivesh jha -- March 04th 2023 11:16 AM
बजट पर चर्चा करने करनाल पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु

बजट पर चर्चा करने करनाल पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु

हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु कल करनाल पहुंचे। कैप्टन बजट पर चर्चा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँचे थे जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से की भी चर्चा की। कैप्टन के अतिरिक्त कार्यक्रम में घरौंडा और इंद्री से बीजेपी विधायक भी मौजूद थे। 

सरपंचो पर हुए लाठीचार्ज पर बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु ने जेजेपी पार्टी के मंत्री देवेंद्र बबली को सुझाव देते हुए कहा कि जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों से अच्छे तरीके से बातचीत करनी चाहिए। अभिमन्यु ने कहा लोकतंत्र में बातचीत से ही रास्ता निकलता है। उन्होंने सरपंचों के मंत्री देवेंद्र बबली पर तंज कसते हुए कहा कि यह किसी के अहंकार का विषय नही है।


करनाल पहुँचे  प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि बीते 8 वर्षों में हरियाणा सरकार का वित्त प्रबंधन बेहतर हुआ है। अभिमन्यु ने विपक्षी नेताओं पर सूट और स्कूट की राजनीति करने का आरोप लगाया लगते हुए कहा कि पूर्व की सरकार द्वारा जो महंगे लोन लिए गए थे उसकी वजह से प्रदेश को नुकसान उठाना पड़ा है।

करनाल के पंचायत भवन में आयोजित बजट पर परिचर्चा कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पेश किए गए बजट की सराहना की। उन्होंने कहा कि पेंशन में हुई बढ़ोतरी, बुजुर्ग नागरिकों के लिए बसों के किराए में छूट सहित अन्य कई योजनाएं प्रदेश वासियों के लिए लाभकारी होगी।

- With inputs from agencies

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK