Wed, Feb 1, 2023
Whatsapp

बहादुरगढ़ में रफ्तार का कहर, मैट्रो पिलर से टकराई कार...2 की मौत 4 घायल

बहादुरगढ़ में दिल्ली-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर यहां तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर मेट्रो पिलर से टकरा गई। इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा बहादुरगढ़ के जीवन ज्योति अस्पताल के पास हुआ है।

Written by  Vinod Kumar -- January 13th 2023 04:25 PM
बहादुरगढ़ में रफ्तार का कहर, मैट्रो पिलर से टकराई कार...2 की मौत 4 घायल

बहादुरगढ़ में रफ्तार का कहर, मैट्रो पिलर से टकराई कार...2 की मौत 4 घायल

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखड़: दिल्ली-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज गति से आ रही एसेंट कार अनियंत्रित होकर मेट्रो पिलर से टकरा गई। इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसा बहादुरगढ़ के जीवन ज्योति अस्पताल के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि कार के सामने अचानक आए कुत्ते को बचाने के प्रयास में गाड़ी अनियंत्रित होकर मेट्रो पिलर से टकरा गई। मृतकों की पहचान दिल्ली के तिलकपुर कोटला नजफगढ़ के रहने वाले दीपक सेहरावत और मोहित के रूप में हुई है। 


दीपक और मोहित अपने चार अन्य दोस्तों के साथ एसेंट गाड़ी में सवार होकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला और जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने दीपक और मोहित को मृत घोषित कर दिया। वहीं, चार अन्य युवक भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जो फिलहाल आईसीयू में एडमिट है। जिनकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान को आधार मानते हुए आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...