Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

हरियाणा: पानीपत में हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के सामने ही 3 महिलाओं से किया दुष्कर्म

पानीपत के मतलौडा थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने बीते बुधवार रात तमंचे के बल मारपीट की, साथ ही तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Written by  Rahul Rana -- September 22nd 2023 12:52 PM
हरियाणा: पानीपत में हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के सामने ही 3 महिलाओं से किया दुष्कर्म

हरियाणा: पानीपत में हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के सामने ही 3 महिलाओं से किया दुष्कर्म

ब्यूरो: पानीपत के मतलौडा थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने बीते बुधवार रात तमंचे के बल मारपीट की, साथ ही तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी रात करीब एक बजे डेरे में पहुंचे। बदमाश सुबह चार बजे तक दरिंदगी करते रहे। हालांकि इससे पहले आरोपियों ने पास के एक अन्य डेरे पर भी धावा  किया था। जिसमें 1 महिला की मौत हो गयी है । पुलिस की आशंका है कि मौत से पहले महिला के साथ भी दुष्कर्म किया गया है।


आपको बता दें कि बदमाशों ने दोनों डेरों से नकदी और जेवर भी लूटे हैं। पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं। एक में सामूहिक दुष्कर्म व लूटपाट और दूसरे में लूटपाट व गैर इरादतन हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि मतलौडा थाना क्षेत्र के एक डेरे में उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद, शाहजहांपुर और हरदोई के व्यक्ति अपने परिवार संग रहते हैं। डेरे में ही कामकाज कर वह जीवन यापन करते हैं। डेरा संचालक के अनुसार, बुधवार रात करीब एक बजे नकाबपोश चार बदमाशों ने डेरे में धावा बोल दिया। तमंचा, तलवार, चाकू व अन्य तेजधार हथियार लिए बदमाशों ने डेरे में रह रहे तीन परिवारों से मारपीट शुरू कर दी। 

बाद में उन्होंने पुरुषों और बच्चों के हाथ-पैर बांधकर उनके मुंह में कपड़ा ठूंसकर एक कमरे में बंद कर दिया और महिलाओं को बाहर आंगन में ले आए। आरोपियों ने महिलाओं से सुबह चार बजे तक सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद महिलाओं को भी उसी कमरे में बंद कर फरार हो गए। इसके अलावा 13 हजार रुपये और सोने की बालियां भी लूट कर ले गए। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...