Fri, Sep 29, 2023
Whatsapp

गुरुग्राम : गाड़ी की छत पर शराब पीते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

गाड़ी की छत पर सरेआम शराब पीने का यह नजारा साइबर सिटी के साइबर हब इलाके में 1/2 दिन पहले का है। जहाँ ऑल्टो गाड़ी की छत पर एक युवक सवार है और शराब पी कर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगा है।

Written by  Rahul Rana -- May 30th 2023 05:39 PM
गुरुग्राम :  गाड़ी की छत पर शराब पीते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

गुरुग्राम : गाड़ी की छत पर शराब पीते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

गुरुग्राम : गाड़ी की छत पर सरेआम शराब पीने का यह नजारा साइबर सिटी के साइबर हब इलाके में 1/2 दिन पहले का है। जहाँ ऑल्टो गाड़ी की छत पर एक युवक सवार है और शराब पी कर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगा है। तभी गाड़ी का पिछला दरवाजा खुलता है और एक और युवक दरवाजा खोल बाहर निकलने की कोशिश करता है और फिर गाड़ी में बैठ जाता है। इनकी यही हिमाकत वहाँ से गुजर रहे वाहन चालक ने वीडियो बना वायरल कर दिया।

वही इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान ले गाड़ी नंबर HR72F6679 के आधार पर पोस्टल चालान किया गया है। एसीपी क्राइम की माने तो गाड़ी सवार युवकों की तलाश की जा रही है। 



वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने साइबर हब इलाके में यह गाड़ी गोल्फ कोर्स रोड से शंकर चौक की और जाते हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। हमने इनके खिलाफ डेंजरस ड्राइविंग ,विदाउट सीट बेल्ट व अन्य नियमो के तहत चालान किया गया है। गाड़ी चालाक आरोपी की पहचान हरीश के तौर पर सामने आई है।  जिसके आधार पर आरोपियो की तलाश की जा रही है।

वायरल वीडियो में आप साफ तौर से देख सकते है के गाड़ी की छत पर सवार यह युवक अपनी जान के साथ साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डालने में लगा है । गाड़ी लहरा रही है यानी गाड़ी में सवार सभी युवक शराब के नशे में धुत्त थे और साइबर सिटी की सड़को पर बेख़ौफ़ वाहन दौड़ा रहे है लेकिन पुलिस द्वारा इन्हें रोकने की कोशिश तक नही की गई। 

दरअसल बीते कुछ महीनों में गाड़ी की छत पर खिड़की से बाहर निकलने गाड़ी के बोनट पर गाड़ी की डिग्गी पर ऐसी स्टंटबाजी के किस्से बढ़ते ही जा रहे है। हालांकि सभी मामलो में संबंधित पुलिस ऐसे आरोपियो के खिलाफ माकूल कार्यवाही भी करती रही है। लेकिन बावजूद इसके मामले बढ़ते ही जा रहे है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...