Advertisment

हरियाणा : सूरजमुखी की MSP को लेकर किसानों का हल्ला बोल, NH-44 किया जाम, नेशनल हाईवे पर चल रहा लंगर

किसानों ने सूरजमुखी की खरीद को लेकर शाहबाद में दिल्ली अमृतसर हाईवे को जाम कर दिया। जिसका असर अंबाला में भी देखने को मिल रहा है। अंबाला में दिल्ली अमृतसर हाईवे पर लंबी लंबी वाहनों की कतारें लग गई ।

author-image
Rahul Rana
New Update
हरियाणा : सूरजमुखी की MSP को लेकर किसानों का हल्ला बोल, NH-44 किया जाम, नेशनल हाईवे पर चल रहा लंगर
Advertisment

अंबाला : किसानों ने सूरजमुखी की खरीद को लेकर शाहबाद में दिल्ली अमृतसर हाईवे को जाम कर दिया। जिसका असर अंबाला में भी देखने को मिल रहा है। अंबाला में दिल्ली अमृतसर हाईवे पर लंबी लंबी वाहनों की कतारें लग गई । यातायात की बवस्था बनाए रखने के लिए अंबाला पुलिस भी मौके पर पहुंची और रूट को साहा की तरफ डायवर्ट किया ताकि लोगों को असुविधा न हो। ट्रैफिक SHO ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ट्रैफिक ववस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स मगाई गई है और हर चौक चौराहे पर पुलिस की तनाती की गई है ।

Advertisment



सूरजमुखी की खरीद को लेकर पिछले कई दिनों से किसान हरियाणा की अनाज मंडियों में धरना प्रदर्शन कर रहे है । किसान डिमांड कर रहे है कि उनकी सूरजमुखी की फसल की खरीद MSP पर हो। लेकिन सरकार ने भावंतर योजना के तहत उनके खाते में एक हजार रूपए प्रति क्विंटल डालने के आदेश जारी किए जिसका किसान विरोध कर रहे है। विरोध स्वरूप किसानों ने आज शाहबाद में दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। इसका असर अब अंबाला में भी देखने को मिल रहा है। अंबाला में दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे पर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई । 



Advertisment

जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अंबाला पुलिस ने ट्रैफिक ववस्था को  बनाए रखने के लिए रूट को साहा की तरफ डायवर्ट कर दिया। ताकि ट्रैफिक ववस्था बनी रहे। ट्रैफिक SHO जोगिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शाहबाद में किसानों द्वारा दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे को जाम किया गया है। जिसके चलते अब अंबाला से साहा की तरफ रूट को डायवर्ट किया गया है।



ताकि ट्रैफिक ववस्था बनी रहे और कोशिश की जा रही है की लोगों को कोई असुविधा न हो । वहीं उन्होंने कहा की इसके लिए एक्स्ट्रा फोर्स भी मंगाई गई है और हर चौक चौराहे पर पुलिस जवानों को तनात किया गया है। 

- PTC NEWS
-haryana-news kisan-protest-news kisan-protest sunflower
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment