Thu, May 16, 2024
Whatsapp

हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन: सदन में गूंजेगा जहरीली शराब के साथ महिला खिलाड़ियों से छेड़छाड़ का मामला

हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र की सोमवार यानी आज दूसरे दिन की कार्यवाही सुबह 11 बजे से शुरू होने वाली है।

Written by  Rahul Rana -- December 18th 2023 10:32 AM
हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन:  सदन में गूंजेगा जहरीली शराब के साथ महिला खिलाड़ियों से छेड़छाड़ का मामला

हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन: सदन में गूंजेगा जहरीली शराब के साथ महिला खिलाड़ियों से छेड़छाड़ का मामला

ब्यूरो:  हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र की सोमवार यानी आज दूसरे दिन की कार्यवाही सुबह 11 बजे से शुरू होने वाली है। प्रदेश में जहरीली शराब पीने से दो दर्जन मौतों के मामले और कुछ अन्य मुद्दों पर विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच भिड़ंत व हंगामे के आसार हैं। सदन में विपक्षी दल के विधायक महिला खिलाड़ियों से हुई छेड़छाड़ के सवाल भी सरकार से पूछेंगे।

वहीं, कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और विधायक गीता भुक्कल एक बार फिर से डिप्टी सीएम द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर हमले की तैयारी में जुट गई हैं। सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही को लेकर सत्ता पक्ष पर हमले के लिए विपक्ष तैयारी में है।


सदन के भीतर हंगामे के बीच सदन के बाहर बेरोजगार युवा सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों को लेटर देंगे। युवाओं का यह लेटर नौकरी को लेकर होगा। दरअसल, सरकार की ओर से निकाली गई अधिकांश भर्तियां किसी कारण से हाईकोर्ट में पहुंच गई हैं। इससे युवा परेशान हैं। वहीं, संसद घटनाक्रम के बाद हरियाणा विधानसभा में भी कड़ी सुरक्षा का पहरा लगा दिया है।

कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था और तीन से चार चक्र सुरक्षा के कारण पहले दिन दर्शक दीर्घा शुरुआत में तो पूरी तरह से खाली नजर आई। बाद में मात्र चार-पांच लोगों ने सदन की पहले दिन की कार्यवाही देखी थी।

आपको बता दें कि हरियाणा में विधानसभा के तीन दिवसीय विंटर सेशन के पहले दिन की शुरुआत काफी हंगामेदार रही थी। प्रश्नकाल और शून्य काल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों ने अपने-अपने सवाल उठाए। इस दौरान जींद में प्रिंसिपल के स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला और कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल के बीच तीखी बहस हुई। डिप्टी सीएम ने जींद के सरकारी स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले पर बड़ा खुलासा किया।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...