Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, सड़क पर खून से सनी अर्धनग्न होकर भटकती रही ढाई घंटे

उज्जैन में एक दुखद घटना में, एक 12 वर्षीय लड़की, जो यौन उत्पीड़न के बाद आंशिक रूप से कपड़े पहने हुई थी और खून बह रहा था, उसने घर-घर जाकर मदद मांगी।

Written by  Rahul Rana -- September 27th 2023 02:25 PM
उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, सड़क पर खून से सनी अर्धनग्न होकर भटकती रही ढाई घंटे

उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, सड़क पर खून से सनी अर्धनग्न होकर भटकती रही ढाई घंटे

ब्यूरो : उज्जैन में एक दुखद घटना में, एक 12 वर्षीय लड़की, जो यौन उत्पीड़न के बाद आंशिक रूप से कपड़े पहने हुई थी और खून बह रहा था, उसने घर-घर जाकर मदद मांगी। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, दुर्भाग्य से, उसकी हताशापूर्ण दलीलों के बावजूद, उसे दर्शकों से उदासीनता का सामना करना पड़ा, यहां तक ​​कि एक व्यक्ति ने उसे भगा दिया।

यह दिल दहला देने वाली स्थिति मध्य प्रदेश के उज्जैन से लगभग 15 किमी दूर स्थित बड़नगर रोड पर एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फटे हुए कपड़े पहने युवा लड़की ने आश्रम पहुंचने तक अपनी कष्टदायक यात्रा जारी रखी। आश्रम के एक पुजारी को यौन हिंसा का संदेह हुआ, उसने तुरंत उसे तौलिये से ढक दिया और जिला अस्पताल ले गया। बाद में की गई मेडिकल जांच में यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई।


चोट की गंभीरता के कारण लड़की को तुरंत आगे के इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया। उसकी चिकित्सा देखभाल के दौरान, पुलिस कर्मियों ने उसकी रिकवरी में सहायता के लिए स्वेच्छा से रक्तदान किया। सौभाग्य से, उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

जब एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने लड़की की पहचान और उसके निवास स्थान के बारे में पूछताछ करने का प्रयास किया, तो उसे सुसंगत उत्तर देने में कठिनाई हुई।

पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (POCSO) अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई करते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

उज्जैन के पुलिस प्रमुख सचिन शर्मा ने अपराधियों की शीघ्र पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। उन्होंने जनता से किसी भी जानकारी के साथ आगे आने का आग्रह किया।

अपराध के सटीक स्थान के बारे में उन्होंने कहा, "इसकी जांच चल रही है और हम जल्द ही अधिक जानकारी प्रदान करेंगे।" उन्होंने यह भी कहा, "लड़की हमें ठीक से यह नहीं बता पाई कि वह कहां की रहने वाली है, लेकिन उसके उच्चारण से पता चलता है कि वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली है।"

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...