Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

पानीपत में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

पानीपत के कैंप तहसील क्षेत्र में सिलेंडर ब्लास्ट होने से छह लोगों की मौत हो गई। सिलेंडर कैसे फटा इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हादसे 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार यहां किराए के मकान में रहता था।

Written by  Vinod Kumar -- January 12th 2023 03:29 PM -- Updated: January 12th 2023 03:35 PM
पानीपत में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

पानीपत में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

पानीपत/संजीत चौधरी: जिला के कैंप तहसील क्षेत्र में सिलेंडर ब्लास्ट होने से छह लोगों की मौत हो गई। ये हादसा घर के अंदर बने किचन में खाना बनाते समय हुआ। मृतक परिवार पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में किराए के घर पर रहता था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सिलेंडर कैसे फटा इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कमरे का दरवाजा बंद था, जिसके चलते अंदर मौजूद 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचनान अब्दुल करीम (45), अफरोजा, इशरत (20), रेश्मा (17), अब्दुश (12) और अफान (10) के रूप में हुई है। मृतकों में पति-पत्नी और चार बच्चे शामिल हैं। यह सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।


हादसे की जानकारी देते हुए पानपीत के एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि हादसा गैस लीकेज होने की वजह से हुआ है। परिवार यहां किराए के मकान में रहता था। घर के अंदर पति-पत्नी और 4 बच्चे सो रहे थे। जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस द्वारा हादसे की हर एंगल से जांच की जा रही है। हादसे के बाद पुलिस द्वारा मकान के साथ लगते एरिया को सील कर दिया गया है।

डीएसपी धर्मवीर खर्ब ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घर के अंदर एक ही परिवार के 6 लोग सो रहे थे, जिनमें पति पत्नी और 4 बच्चे शामिल थे। सुबह जैसे ही परिवार ने चाय बनाने के लिए गैस ऑन की तो तो धमाके के साथ एक दम कमरे में आग लग गई। आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि परिवार को दरवाजे की कुंडी खोलने तक का समय भी नहीं मिला औ पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई।


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...