Advertisment

एनकाउंटर का इतना खौफ, गिरफ्तारी पर बोला- पहले वादा करो, रास्ते में गोली नहीं मारोगे

इस कैदी को मेडिकल चैकअप के लिए अस्पताल लाया गया था लेकिन यहां से वापस पुलिस के साथ जाने से उसने इनकार कर दिया और कहने लगा कि उसे डर है कि उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा।

author-image
Dharam Prakash
New Update
एनकाउंटर का इतना खौफ, गिरफ्तारी पर बोला- पहले वादा करो, रास्ते में गोली नहीं मारोगे
Advertisment

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक हत्या के आरोपी ने बीच सड़क जमकर हंगामा किया है। इस शख्स को पुलिस मेडिकल चैकअप के लिए अस्पताल लेकर आई थी लेकिन चैकअप के बाद उसने पुलिस के साथ वापस जाने से इनकार कर दिया। बीच सड़क पर इस दौरान जमकर हंगामा हुआ और कैदी सड़क पर पुलिस से बहस करने लग गया। इसका कहना था कि पुलिस इसे लिखित में दे कि इसका एनकाउंटर नहीं किया जाएगा और अगर पुलिस ये भरोसा नहीं देती तो वो पुलिस के साथ नहीं जाएगा।

Advertisment

अपराधियों में यूपी पुलिस से एनकाउंटर का डर

दरअसल उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ सालों में पुलिस एनकाउंटर के मामलों में इजाफा हुआ है। इसके अलावा अपराध पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर अपराधियों में पहले से ही खौफ बना हुआ है। साथ ही हाल में सामने आए प्रयागराज हत्याकांड के बाद पुलिस उस मामले में भी दो आरोपियों का एनकाउंटर कर चुकी है। इससे बाकि अपराधियों में भी एनकाउंटर का डर बैठ गया है। 

पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद है ये कैदी

हरदोई का ये कैदी जिला कारागार में बंद है। इस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। बीते रोज इसके पेट में अचानक दर्द हुआ जिसके बाद पुलिस इसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर आई थी। अस्पताल में चैकअप हुआ जिसके बाद पुलिस जब इसे वापस ले जाने लगी तो इसे शक हुआ कि पुलिस इस रास्ते में गोली मार देगी। इसी बात के चलते उसने पुलिस के साथ जाने से इनकार कर दिया औऱ पुलिस से गोली नहीं मारने की बात लिखित में मांगने लगा। 

हंगामा बढ़ा तो पुलिस ने उसे भरोसा दिलाया कि उसके साथ कुछ गलत नहीं होगा औऱ न ही उसे मारा जाएगा। लोगों की भीड़ के बीच पुलिस के भरोसे के बाद ये कैदी पुलिस के साथ जाने के लिए तैयार हुआ और तब जाकर मामला शांत हो पाया। 

- PTC NEWS
hardoi up-news umesh-pal-murder-case prayagraj-encounter
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment