adv-img
अपराध/हादसा

सड़क हादसे में यूपी के 15 लोगों की मौत...40 घायल, हैदराबाद से दिवाली मनाने जा रहे थे घर

By Vinod Kumar -- October 22nd 2022 10:45 AM -- Updated: October 22nd 2022 11:24 AM

madhya pradesh accident: मध्य प्रदेश के रीवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। इस सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा यूपी (Uttar Pradesh) और एमपी (Madhya Pradesh) की सीमा को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 30 (NH-30) पर शुक्रवार देर रात पेश आया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को यूपी नंबर की बस हैदाराबाद से गोरखपुर आ रही थी। रात करीब 11.30 बजे बस ट्रॉले से टकरा गई। खबर के मुताबिक आगे चल रहे ट्राले की सड़क के किनारे खड़े वाहन से टक्कर हो गई, इसके चलते चालक ने एकदम ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रही बस सीधे ट्रॉले में जा घुसी। बस में सवार सभी लोग श्रमिक बताए जा रहे हैं, ये लोग दीपावली मनाने अपने घर आ रहे थे।



हादसे के बाद कुछ लोग कैबिन में फंस गए थे, जिनको काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। रीवा पुलिस अक्षीक्षक नवनीत भसीन ने कहा है कि 15 लोगों की मौत हुई है। रीवा के सुहागी पहाड़ी के पास हादसा हुआ है। एमपी के रीवा मेडिकल कॉलेज में गंभीर रूप से घायल यात्रियों का नि:शुल्क इलाज किया जा रहा है। जिला प्रशासन द्वारा कलेक्ट्रेट से हेल्पलाइन नंबर 8319706674 जारी किया गया है, जिनमें फोन कर घटना के संबंध में जानकारी ले सकते हैं।


MPcollision

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। साथ ही आज सुबह CM शिवराज ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की और उन्हें इस हादसे से अवगत कराया। वहीं, उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया कि देर रात यह सड़क हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही रीवा जिले के कलेक्टर एसपी सहित बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जिला प्रशासन ने पूरी रात रेस्क्यू ऑपरेशन किया।

 

  • Share