नशा तस्करी में संलिप्त ईनामी मोस्ट वांटेड मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

By Arvind Kumar - August 12, 2021 5:08 pm

चंडीगढ़। नशा सौदागरों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कुरुक्षेत्र से 10 क्विंटल से अधिक की ड्रग रिकवरी के मामले में नशीले पदार्थों के सप्लायर व 25000 रुपये के इनामी मोस्ट वांटेड अपराधी को मध्य प्रदेश से काबू किया है। इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जांच के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मध्य प्रदेश में दबिश देकर नशीले पदार्थों के सप्लायर आरोपी सोनू निवासी जिला आगर, मध्य प्रदेश को काबू कर लिया। रिमांड अवधि में आरोपी के कब्जे से एक कार व 50,000 रुपये नकदी बरामद की गई।

यह भी पढ़ें- हुड्डा बोले- सरकार ने युवाओं को कॉपी, किताब और कलम छोड़कर आंदोलन करने को किया मजबूर

यह भी पढ़ें- फिर नए विवाद में घिरी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट

इससे पहले आरोपी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया था जिसको अदालत के आदेश से भगोड़ा अपराधी घोषित किया गया था। आरोपी के विरुद्ध जिला जींद में कुल 3 मामले दर्ज हैं।

उल्लेखनीय है कि 30 अक्तूबर, 2020 को कुरुक्षेत्र में गुप्त सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे तीन युवकों ने जी. टी. रोड के पास एक मकान में गोदाम बनाया हुआ है। जहां भारी मात्रा में मादक पदार्थ रखा है और वे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आने-जाने वाले ट्रक चालकों को नशीला पदार्थ बेचते हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने नियमानुसार मौके पर तुरंत छापा मार कर तीन आरोपियों रोशन, फिरोज खान और संदीप को रंगे हाथों काबू कर लिया। मकान की तलाशी के दौरान काले रंग के प्लास्टिक कट्टों में भारी मात्रा में कुल 10 क्विंटल 38 किलोग्राम चुरापोस्त व डोडापोस्त तथा 34 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ था।

adv-img
adv-img