हरियाणा

पंजाब के किसानों ने रेल ट्रैक किया जाम, 66 ट्रेनें रद्द

By Arvind Kumar -- August 21, 2021 4:42 pm -- Updated:August 21, 2021 4:42 pm

अंबाला। (कृष्ण बाली) पंजाब में चल रहा किसानों का आंदोलन अब यात्रियों के लिए परेशानी बन गया है। अपनी मांगों को लेकर किसानों ने पंजाब में रेलवे ट्रैक और सड़कें जाम की तो उसका असर अंबाला तक दिखाई दिया। आंदोलन का सबसे बड़ा असर उत्तर रेलवे और रोडवेज पर दिखाई दिया।


आंदोलन की वजह से अंबाला से अमृतसर-जम्मू जाने वाली 66 ट्रेनें रद्द कर दी गई। वहीं सड़कें जाम होने की वजह से अंबाला से अमृतसर जाने वाली बसें भी रद्द कर दी गई। ऐसे में यात्रियों को अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- 22 अगस्त को मनाया जाएगा राखी का त्योहार, रक्षा सूत्र बांधने का ये है शुभ मुहूर्त
यह भी पढ़ें- पंचकूला के लिए खुशखबरी : सेक्टर 12ए-20 पर लगने वाले ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात

रेलवे स्टेशन पर परेशानी झेल रहे यात्रियों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि ट्रेनें रद्द होने की वजह से वो स्टेशन पर ही अपने परिवार के साथ फस गए हैं, उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पहले जानकारी होती कि ट्रेनें रद्द होने वाली हैं तो वो अपना ट्रिप ही रद्द कर देते।

कैंट रेलवे स्टेशन डायरेक्टर से जब बात की गई तो उन्होंने जानकारी दी कि किसान आंदोलन की वजह से 66 ट्रेनों को रद्द किया गया है और ट्रेनें कब तक रद्द रहेंगी इसकी जानकारी उनके पास नहीं है। इसके इलावा उन्होंने बताया कि ट्रेनें रद्द होने की वजह से यात्रियों को उनका रिफंड कर दिया जायेगा।

  • Share